कभी ट्रैक्टर चलाते हैं कभी साइकिल कांग्रेस कब चलाएंगे – लाइव शो में संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर कसा तंज, आने लगे ऐसे कमेंट

राहुल गांधी ने 14 विपक्षी दलों के नेताओं के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग की। इस बैठक के बाद राहुल गांधी विपक्षी नेताओं के साथ महंगाई के खिलाफ साइकिल से संसद तक का सफर किया। वहीं कुछ दिन पहले राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाकर संसद भवन पहुंचे थे।

Sonia gandhi, Parliament
कभी ट्रैक्टर चलाते हैं कभी साइकिल कांग्रेस कब चलाएंगे – पात्रा ने राहुल पर कसा तंज (फोटो सोर्स – पीटीआई व सोशल मीडिया)

नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी ने 14 विपक्षी दलों के नेताओं के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग की। इस बैठक के बाद राहुल गांधी विपक्षी नेताओं के साथ महंगाई के खिलाफ साइकिल से संसद तक का सफर किया। वहीं कुछ दिन पहले राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाकर संसद भवन पहुंचे थे। उन्होंने कृषि कानूनों के खिलाफ हल्ला बोलते हुए कहा था कि सरकार को तुरंत इन काले कानूनों को वापस लेना चाहिए। इसी पर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल आप साइकिल चला रहे हैं परसों ट्रैक्टर चला रहे थे, ये कांग्रेस कब चलाएंगे?

इंडिया टीवी न्यूज़ चैनल पर चल रहे डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। एंकर के सवाल का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि, ‘ आपने कहा कि आज बुनियाद पड़ रही है। यह हमेशा नींव ही बनाएंगे या कभी बिल्डिंग भी बनाएंगे। 2014 से नींव ही डाल रहे हैं।’ आपकी बात को आगे बढ़ाते हुए संबित पात्रा ने नाटकीय अंदाज में कहा कि कर्नाटक के अंदर भी यह लोग एक बार एकजुट हुए थे और हाथ पकड़कर ऐसे खड़े थे कि कह रहे हो हमें लिफ्ट करा दे हमें लिफ्ट करा दे।

डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने कहा कि अभी टीवी में दिख रहा है कि राहुल गांधी साइकिल चला रहे हैं। आज यह साइकिल चला रहे हैं…. परसों ट्रैक्टर चला रहे थे जरा उन से पूछिए कि कांग्रेस कब चलाएंगे? कांग्रेस तो इनसे चल नहीं रही है ट्रैक्टर साइकिल सब चलाएंगे। बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह नाश्ता करेंगे लंच करेंगे और डिनर भी करेंगे इस पर हमें कोई आपत्ति नहीं है। जरा अखिलेश जी की पार्टी से पूछिए तो कि यह सब इकट्ठा होंगे।

न्यूज़ चैनल के डिबेट का वीडियो संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक टि्वटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि राहुल ट्रैक्टर चलाएंगे और साइकिल भी चलाएंगे लेकिन कांग्रेस बिल्कुल नहीं चलाएंगे। रिकी गर्ग नाम के एक ट्विटर यूजर ने राहुल गांधी का मजा लेते हुए लिखा कि भाई आपको अपने स्टार प्रचारक की निंदा नहीं करनी चाहिए। @Ramesh18498367 ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि राहुल तो तुम्हें भी चलाएंगे और मोदी को दौड़ाएंगे बस समय का इंतजार करो जो जल्द आने वाला है।

@8jsZSjzhGcNJMA4 अकाउंट से कमेंट आया कि महोदय कभी अपने पार्टी के नेताओं का भी जिक्र कर लीजिए। राहुल गांधी ट्रैक्टर से संसद गए तो हाहाकार, साइकिल से गए तब भी हाहाकार। आपकी पार्टी के लोग तो बैलगाड़ी से भी चले गए थे तो अब इससे ज्यादा क्या कहें। @dnyadav टि्वटर अकाउंट से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया कि राहुल गाँधी ने ट्रैक्टर और साइकिल सड़क पर ही चलाया था। परन्तु अन्धभक्तो की बौखलाहट देखकर लगता है कि इनके सीने पर ही चल गया है। @Bad_opposition ट्विटर अकाउंट से संबित पात्रा के मजे लेते हुए लिखा गया कि कभी मोर तो कभी तोते के साथ खेलने वाला देश कब चलायेगा?

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट