scorecardresearch

‘होहल्ला’ क्लिनिक में कोई AAP नेता भी इलाज नहीं करवाता- बोले संबित पात्रा तो लोगों ने यूं ली चुटकी

संबित पात्रा ने यह भी कहा, ‘जो सत्येंद्र जैन के साथ हुआ है, वही मनीष सिसोदिया के साथ होगा।

‘होहल्ला’ क्लिनिक में कोई AAP नेता भी इलाज नहीं करवाता- बोले संबित पात्रा तो लोगों ने यूं ली चुटकी
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फोटो- फाइल/ द इंडियन एक्सप्रेस)

मुफ्त में सुविधायें अथवा ‘रेवड़ी’ पर शुरू विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल पर जोरदार पर हमला बोला है। संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल पर झूठ परोस कर अपनी महत्वकांक्षाओं को पूरा करने का आरोप लगाया है। 

संबित पात्रा ने अरविन्द केजरीवाल पर बोला हमला

संबित पात्रा ने कहा कि मुफ्त में चीजें देने से अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को फायदा हुआ है। केजरीवाल ने एक योजना पर लगभग 19.50 करोड़ रुपये खर्च किए। इसमें दिल्ली सरकार ने दो लोगों को ऋण दिया, जो कि केवल 20 लाख रुपए था। इतना ही नहीं संबित पात्रा ने दिल्ली सरकार की मोहल्ला क्लिनिक योजना पर हमला बोला है। 

मोहल्ला क्लिनिक का उड़ाया मजाक

संबित पात्रा ने कहा कि “मोहल्ला नहीं, ये होहल्ला क्लिनिक ही है, अमेरिका के राष्ट्रपति सो नहीं पा रहे हैं कि ये कैसा होहल्ला क्लिनिक है। जो होहल्ला क्लिनिक खोला है उसमें दो तीन आदमी बैठ नहीं सकते है और इसको लेकर हल्ला मचा रहे हैं। केरल, गुजरात, कर्नाटक में इसका प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा कि अगर पेंडेमिक के समय काम ना ए तो किस काम है मोहल्ला क्लिनिक? कोरोना में पैरासिटामोल भी नहीं दे पा रहे थे”

संबित पात्रा के बयान पर क्या बोले लोग?

संबित पात्रा के इस बयान पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अंकुर कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि संबित पात्रा जी, जिस मोहल्ला क्लीनिक को आप डिब्बा बता रहे है, उस मोहल्ला क्लीनिक में रोजाना औसतन 150 मरीज/प्रति क्लीनिक अपना इलाज करवाते है। वैसे आजकल पूरी भाजपा को अरविंद केजरीवाल के नाम से पेट दर्द होने लगा है, मेरा सुझाव है सभी को मोहल्ला क्लीनिक एक बार जरूर दिखाना चाहिए। 

आदिल आजमी ने लिखा, ‘तो तुम क्या “उज्ज्वला योजना” से चूल्हा जलाते हो और “स्वच्छ भारत मिशन” के तहत अपने घर में शौचालय बनवाए हो?’ अनिल कुमार नाम के यूजर ने लिखा, ‘क्या किसी भाजपा सांसद मंत्री या विधायक का बच्चा किसी भी सरकारी स्कूल और कॉलेज में पढ़ता है? संबित पात्रा भी बाल बच्चों वाले हैं, उनके बच्चे कौन से सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं।’

बता दें कि प्रेस कांफ्रेंस के दौरान संबित पात्रा ने यह भी कहा है कि दिल्ली में शराब के ठेके बेचे गए और इसमें मनीष सिसोदिया की भूमिका है। संबित ने यह भी कहा, ‘जो सत्येंद्र जैन के साथ हुआ है, वही मनीष सिसोदिया के साथ होगा। बता दें कि दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने 30 जून को गिरफ्तार किया था, फिलहाल वह जेल में हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट