संबित पात्रा बोले – ये वही नवजोत सिंह सिद्धू हैं जो कमर बाजवा को लगाने गए थे गले, ट्रोल करने लगे लोग

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये वही नवजोत सिंह सिद्धू हैं जो कमर बाजवा को गले लगाने गए थे। भाजपा को गले लगा कर कहा था कि जीवे – जीवे पाकिस्तान।

Sambit Trol, Sambit Patra Funny
BJP प्रवक्ता बोले – ये वही सिद्धू हैं जो बाजवा को लगाने गए थे गले (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार बलविंदर सिंह माली के बयान ने सियासी हलचल को बढ़ा दिया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीर एक अलग देश था। भारत और पाकिस्तान दोनों ने इस पर अवैध कब्जा किया था। उन्होंने आर्टिकल 370 को रद्द करने के मुद्दे पर कहा था कि अगर कश्मीर भारत का हिस्सा था तो आर्टिकल 370 और 35a हटाने की क्या जरूरत थी। वहीं सिद्धू के दूसरे सलाहकार प्यारे लाल गर्ग ने अमरिंदर सिंह के पाकिस्तान की आलोचना पर भी सवाल उठाए थे।

इसी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये वही नवजोत सिंह सिद्धू हैं जो कमर बाजवा को गले लगाने गए थे। भाजपा को गले लगा कर कहा था कि जीवे – जीवे पाकिस्तान। बीजेपी प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह के बयान सिद्धू जी के दोनों एडवाइजर से आए हैं, उससे लग रहा है कि सिद्धू डाल डाल पर चल रहे हैं और उनके एडवाइजर पात – पात पर।

बीजेपी प्रवक्ता के इसी बयान पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। सोशल मीडिया पर लोग नरेंद्र मोदी की फोटो डालकर पूछने लगे कि यह कहां गए थे। एक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि गए तो आडवाणी भी थे, वो तो जिन्ना की मजार पर भी गए। नरेंद्र मोदी भी गए और सबको गले लगा कर आए। गिरेबान सबके एक जैसे हैं।

@cprjilp टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि पाकिस्तान तो बिरयानी खाने मोदी जी भी गए थे। अरे भैया पात्रा याद है कि नहीं। एक टि्वटर हैंडल से संबित पात्रा पर तंज कसते हुए लिखा गया कि और पाकिस्तान में बिना बुलाए नवाज शरीफ के यहां बिरयानी खाने कौन गया था। @nil00706309 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि पाकिस्तान तो मोदी भी गए थे, इमरान की बड़ी तारीफ भी कर रहे थे।

एक टि्वटर यूजर ने सवाल पूछा कि पात्रा जी हमारे प्रधानमंत्री जी भी तो गए थे पाकिस्तान और वो तो बिरयानी खा कर भी आए थे उनके लिए क्या राय है? जरा उस पर भी रोशनी डालिए। बता दें कि 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिलने पाकिस्तान गए थे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X