sambit patra slams akhilesh yadav on leaving lok sabha seats statement for sp bsp alliance - अखिलेश यादव पर संबित पात्रा का तंज, बोले- जिनसे बंगले की टोटी नहीं छूटी वो लोकसभा सीट क्या छोड़ेंगे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव पर संबित पात्रा का तंज, बोले- जिनसे बंगले की टोटी नहीं छूटी वो लोकसभा सीट क्या छोड़ेंगे

संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा है कि कह रहे हैं कि चुनाव में भाजपा को हराने के लिए सीटें छोड़ देंगे...अरे भई बंगले के टाइल, एसी, टोंटी और पाइप नहीं छोड़ा जा रहा जिनसे...वे लोकसभा का सीट छोड़ देंगे?

संबित पात्रा ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर साधा निशाना। (image source-express/PTI)

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया था। अखिलेश यादव ने कहा था कि हमारा बसपा के साथ गठबंधन है और यह जारी रहेगा। भाजपा को हराने के लिए अगर 2-4 सीटों का बलिदान भी करना पड़ा तो हम पीछे नहीं हटेंगे। अब अखिलेश यादव के इस बयान पर भाजपा नेता संबित पात्रा ने चुटकी ली है। संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा है कि कह रहे हैं कि चुनाव में भाजपा को हराने के लिए सीटें छोड़ देंगे…अरे भई बंगले के टाइल, एसी, टोंटी और पाइप नहीं छोड़ा जा रहा जिनसे…वे लोकसभा का सीट छोड़ देंगे? क्या मज़ाक करते हैं!!

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री के कार्यकाल में मिला सरकारी बंगला खाली किया है। लेकिन जब सरकारी महकमे ने बंगले में जाकर देखा तो उन्हें एसी, बंगले की टाइल्स, बिजली बोर्ड, आदि गायब थीं। इसे लेकर भाजपा और सपा के बीच काफी जुबानी जंग भी हुई थी। भाजपा जहां बंगले में तोड़फोड़ के लिए सपा को जिम्मेदार ठहरा रही थी, वहीं सपा ने इसका ठीकरा उल्टे भाजपा पर ही फोड़ दिया और भाजपा द्वारा बंगले में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा दिया था।

गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव के बयान की बात करें तो अखिलेश ने लोकसभा सीटें छोड़ने संबंधी बयान मैनपुरी में एक कार्यक्रम के दौरान दिया था। इस दौरान अखिलेश ने यह भी कहा था कि वह भाजपा के हर प्रत्याशी की हार देखना चाहते हैं और इसके लिए किसी के साथ भी गठबंधन करने को तैयार हैं। अखिलेश ने कहा था कि वह सीटों को लेकर समझौता करने को तैयार हैं, अगर ऐसा करने से भाजपा को आम चुनावों में हराया जा सकता है तो वह ऐसा ही करेंगे। वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव के इस बयान को लेकर उनकी अपनी ही पार्टी सपा में बगावती सुर उभर आए हैं। पूर्व सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के करीबी और समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य डॉ. सीपी रॉय का अखिलेश के गठबंधन वाले बयान पर कहना है कि अखिलेश यादव सत्ता के लालच में समाजवादी आंदोलन को बर्बाद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App