scorecardresearch

‘पिता जी मार देहलेन अंधियारे में…’ अखिलेश के 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे पर पुराना वीडियो शेयर कर संबित पात्रा ने कसा तंज

अखिलेश यादव के 300 यूनिट बिजली फ्री देने के वादे पर पुराना वीडियो शेयर कर संबित पात्रा ने तंज कसा है।

sambit patra, jansatta
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

अखिलेश यादव ने घरेलू बिजली कनेक्शन वालों को 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अब ‘300 यूनिट बिजली पाओ, नाम लिखाओ छूट ना जाओ’ अभियान शुरू कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद सपा अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस करके दी थी। अखिलेश यादव के इसी वादे पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पुराना वीडियो शेयर कर तंज कसा है।

अखिलेश की प्रेस कांफ्रेंस में गुल हुई थी बिजली: दरअसल दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की तर्ज पर अखिलेश यादव ने भी सपा सरकार आने पर 300 यूनिट बिजली फ्री देने का ऐलान किया है। इसी पर तंज कसते हुए संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के पहले भाग में वो दृश्य दिखाई दे रहा है, जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे और कैबिनेट की मीटिंग के बाद सचिवालय में मीडिया को संबोधित करने वाले थे। तभी बिजली चली जाती है और करीब छह मिनट तक बिजली मुख्यमंत्री की प्रेस कांफ्रेंस में गुल रहती है।

संबित पात्रा ने अखिलेश पर कसा तंज: जबकि वीडियो के दूसरे भाग में दिखाया गया है कि सपा कार्यालय में अखिलेश यादव मीडिया को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि “300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का फैसला समाजवादी पार्टी ने लिया है। ये एक महत्वपूर्ण फैसला है।” वीडियो शेयर करने के साथ ही संबित पात्रा ने अखिलेश यादव पर तंज भी कसा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि “पिता जी मार देहलेन अंधियारे में, बेटवा बनल हउव पावर हाउस!!” संबित पात्रा के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

के. कुमार ना के यूजर ने संबित पात्रा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि जो 300 यूनिट बिजली ला नही सके, वो 300 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कर रहे है।

सुभाष गुप्ता नाम के यूजर ने अखिलेश यादव को झूठा बताकर लिखा कि तब दो जिलों इटावा और रामपुर को छोड़कर बिजली आती नहीं थी, बाकी सभी जिले 12-18 घंटे की अनियमित कटौती झेलते थे। आज अखिलेश बाबू तीरंदाज बने हैं।

नयन उपाध्याय ने लिखा कि कुल मिलाकर यूपी में सुधरी बिजली व्यवस्था को चौपट करने का मेनिफेस्टो जारी किया जा रहा है, जैसा 2017 के पहले हुआ करती थी। विजय मिश्रा नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि बबुआ के सरकार में जनता के लिए बिजली आना एक बहुत बड़ी खबर होती थी और आज बबुआ बिजली फ्री की बात कर रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट