घर की बात करने वाले पड़ोसी के लिए ताली बजाना कितना सही, टीवी डिबेट में बोले BJP प्रवक्ता संबित पात्रा

माज़िद हैदरी ने कहा, थोड़ी सी आतिशबाजी की गई है, कहीं डाका नहीं डाला गया है। क्रिकेट और मैदान-ए-जंग में अंतर होता है। लेकिन हमारे देश में पाकिस्तान को शत्रु के रूप में देखा गया।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स – पीटीआई)

अगर देश में महंगाई बढ़ रही हो, बेरोजगारी बढ़ रही हो तो इसका मतलब यह नहीं है कि पाकिस्तान के लिए खुशी मनाई जाए। यह बातें न्यूज़ 18 इंडिया के शो ‘आर-पार’ में हुए डिबेट कार्यक्रम में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहीं। उन्होंने कहा, देश में 2 लोगों को नौकरी नहीं मिलेगी तो आप पाकिस्तान के लिए पटाखे फोड़ोगे।

पात्रा ने कहा, कश्मीर के कुछ लोग कह रहे हैं कि हमारी पॉलिसी सही नहीं है इसलिए हम वहां पर आतिशबाजी करेंगे। इस हिसाब से तो वो कश्मीरी पंडित जिन पर जुल्म उनको यह देश त्याग देना चाहिए था।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, इस पैनल में मौजूद माज़िद हैदरी कह रहे थे कि थोड़ी सी आतिशबाजी पर इतना हंगामा क्यों बरप रहा है। ये कहते हैं कि बुरहान वानी हेड मास्टर का बेटा है… छोटे छोटे बच्चे हैं बंदूक ही तो उठा ली तो क्या बड़ी बात है।

संबित पात्रा ने कहा पाकिस्तान के लिए ताली बजाना छोटी सी बात होगी तो यह देश सुरक्षित नहीं रहेगा। इस डिबेट के दौरान एंकर ने माज़िद हैदरी पूछा, जब शमी की ट्रोलिंग पाकिस्तान से हो रही थी तो आप लोग अपने देश को गाली क्यों दे रहे थे?

माज़िद हैदरी ने कहा, थोड़ी सी आतिशबाजी की गई है, कहीं डाका नहीं डाला गया है। क्रिकेट और मैदान-ए-जंग में अंतर होता है। लेकिन हमारे देश में पाकिस्तान को शत्रु के रूप में देखा गया। जबकि इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली ने बाबर आजम को गले लगाया था।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
क्‍या मधुमक्‍खी ने वाकई जान बचाने के लिए इंसान को हाथ हिलाकर कहा शुक्रिया, वायरल हुआ VIDEObumblebee, bumblebee video viral, bumblebee waves man, viral on facebook New Zealand man saved insect, bucket, water, Trayez, Dylan Jermaine Trayez,