ताज़ा खबर
 

टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता ने सुनाया ऐसा शेर, तिलमिला उठे कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने हाल ही में एअर स्ट्राइक पर सवाल उठाए हैं, जिसके बाद फिर से यह मुद्दा बहस के केन्द्र में आ गया है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा। (express photo)

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंपों पर एअर स्ट्राइक की गई। इसे लेकर दोनों देशों के बीच तनातनी का माहौल भी रहा। अब दोनों देशों के बीच की तनातनी तो शांत दिखाई दे रही है, लेकिन भारत के राजनीतिक गलियारों में अभी भी एअर स्ट्राइक का मुद्दा छाया हुआ है। दरअसल कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने हाल ही में एअर स्ट्राइक पर सवाल उठाए हैं, जिसके बाद फिर से यह मुद्दा बहस के केन्द्र में आ गया है। भाजपा और कांग्रेस, दोनों ही पार्टियां एअर स्ट्राइक के मुद्दे पर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी मुद्दे पर आज तक टीवी चैनल पर डिबेट कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐसा शेर सुनाया कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा तिलमिला उठे।

कार्यक्रम के दौरान पवन खेड़ा ने सत्ताधारी भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम प्रश्न पूछते हैं तो ये डरकर भाग क्यों जाते हैं? इस पर संबित पात्रा ने एक मशहूर शेर बोलते हुए कहा कि “बर्बादे गुलिस्ता करने को एक ही उल्लू काफी था, हर साख पे उल्लू बैठे हैं अंजाम-ए-गुलिस्ता क्या होगा?” अपनी बात समझाते हुए संबित पात्रा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं कि ‘300 पड़े गिराए और एक भी आतंकवादी नहीं मारा।’ उसी तरह बीके हरिप्रसाद जी कहते हैं कि पुलवामा अटैक पीएम मोदी और इमरान खान के बीच फिक्सड मैच था।’

इसके बाद भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि “इनके बाद नंबर आता है सैम पित्रोदा का, पित्रोदा कहते हैं कि 26/11 के बाद हमने पाकिस्तान के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया, पाकिस्तान थोड़े ही आतंकवाद फैलाता है! वहीं दिग्विजय सिंह एअर स्ट्राइक सबूत मांगते हैं और फिर मणिशंकर अय्यर हैं, जो पाकिस्तान में जाकर कहते हैं कि मोदी को हटाना होगा।” वहीं संबित पात्रा के इस जवाब को सुनकर पवन खेड़ा तिलमिला गए और 26/11 के बाद हाफिज सईद को वैश्विक आतंकी घोषित कराने के मुद्दे पर तत्कालीन सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की पीठ थपथपाते नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App