scorecardresearch

असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर संबित पात्रा ने किया पलटवार, कहा – 72 हुरों की चाहत में बम विस्फोट अंसार और अहमद करेंगे तो…

बीजेपी प्रवक्ता ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में AIMIM पर जमकर निशाना साधा।

Owaisi Photo| Owaisi Anjana Interview| Anjan Owaisi Hijab|
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (File Photo – Social Media)

नई दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के अवसर पर हुई हिंसा के बाद वहां के अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया है। इस मामले पर AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। जिस पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने पलटवार किया है।

असदुद्दीन ओवैसी ने यूं बोला हमला : AIMIM अध्यक्ष ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बुलडोजर अंसार और अहमद पर चलाया जाएगा लेकिन अर्जुन और अजय पर बुलडोजर नहीं चलाया जाएगा। बुलडोजर एक्शन पर ओवैसी ने बीजेपी और आप को घेरते हुए कहा कि बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है, अरविंद केजरीवाल को अपनी संदिग्ध भूमिका को स्पष्ट करना चाहिए।

संबित पात्रा का पलटवार : ओवैसी के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता ने पलटवार कर कहा, ‘ जब 72 हूरों को पाने के लिए विस्फोट अंसार और अहमद करेंगे तो कार्रवाई अर्जुन और अजय पर कैसे होगी? उन्होंने कहा कि ऐसे अर्जुन और अजय दिखाइए, जिन्होंने कहीं विस्फोट किया हो। जो 72 हूरों के चक्कर में अर्जुन और अजय ऐसा काम करते नहीं दिखाई देते हैं, बताइए किस अर्जुन और अजय ने सेना और पुलिस कर्मियों पर पत्थरबाजी की है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि मैं ऐसे सैकड़ों अहमद और अंसार को दिखा दूंगा, जो जम्मू कश्मीर में सेना पर पत्थरबाजी करते हैं, मैं हजारों ऐसे अंसार को दिखा दूंगा..जो अल्लाह हू अकबर बोलकर बम फोड़ देते हैं। अगर गलती अंसार द्वारा की जाएगी तो अर्जुन और अजय को सजा कैसे दे दूंगा। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ओसामा बिन लादेन का नाम बदलकर रामनारायण नहीं रख दूंगा।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं : सूरज नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ स्वामी असीमानंद, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जैसे बहुत सारे लोग भारत में बम ब्लास्ट कर चुके हैं। इनके बारे में भी जानकारी हासिल कर लीजिए।’ जगदंबा प्रसाद नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि संबित पात्रा जी आपकी बात में बहुत दम है। लेकिन इन्हें समझ में आने वाली नहीं है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट