ताज़ा खबर
 

राज्यसभा चुनाव: सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल, ट्विटर पर लोग लेने लगे मजे

एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि ट्विटर पर हल्ला है कि नरेश अग्रवाल बीजेपी के वाशिंग मशीन में जा रहे हैं, वह साफ सुथरे होकर निकलेंगे।

समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गये।

समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गये हैं। नरेश अग्रवाल दोबारा राज्यसभा ना भेजे जाने से समाजवादी पार्टी से नाराज थे। आज उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया। दिल्ली में उन्होंने रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल हो की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। और लोग इस पर मजे लेने लगे। एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि ट्विटर पर हल्ला है कि नरेश अग्रवाल बीजेपी के वाशिंग मशीन में जा रहे हैं, वह साफ सुथरे होकर निकलेंगे। एक यूजर ने गुस्से में लिखा कि बीजेपी इतनी नाकाबिल हो गई है कि नरेश अग्रवाल को पार्टी में शामिल कर रही है। हो सकता है कल ओवैसी को भी शामिल कर ले। बता दें कि माना जा रहा है कि नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी की ओर से राज्यसभा में दोबारा ना भेजे जाने से नाराज थे। समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा चुनाव के लिए जया बच्चन को उम्मीदवार बनाया है। जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिये जाने पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि सपा ने उनकी तुलना फिल्मों में काम करने वाली से कर दी और उन्हें बेहतर समझकर राज्यसभा का टिकट दिया।

ट्विटर पर कई यूजर नरेश अग्रवाल के पुराने बयानों को शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ये वही नरेश अग्रवाल हैं ना जिन्होंने हिन्दू देवी-देवताओं की तुलना शराब से की थी। एक यूजर ने कहा है कि नरेश अग्रवाल ने भगवान राम का अपमान किया है। बीजेपी में उन्हें शामिल करने के लिए अमित शाह को थोड़ी शर्म आनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि नरेश अग्रवाल नये-नये पैदा हुए राष्ट्रवादी है। एक यूजर ने गुस्से में लिखा अब बीजेपी को आजम खान से बात करनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App