ताज़ा खबर
 

बिपाशा बासु के कंडोम ऐड पर सलमान खान को आई शर्म, बिग बॉस में दिखाने से किया मना

सलमान ने ब्रॉडकास्टर्स को सलाह देते हुए कहा, इस शो को बच्चे से लेकर बूढ़ें तक देखते हैं ऐसे में इस एड को दिखाना काफी बोल्ड हो जाएगा।

Author November 27, 2017 3:56 PM

बिग बॉस 11 के घर में अकसर ये देखा गया है कि सलमान खान कहते हैं कि ये एक फैमिली शो है। सलमान शो के कंटेस्टेंट्स को भी उनकी हरकतों के लिए चेतावनी देते हुए यही समझाते हैं कि इस शो को पूरी फैमिली साथ में बैठकर देखती है। हर कोई ये भी जानता है कि सलमान खुद एक फैमिली मैन है। वे खुद भी फिल्मों में किसिंग देने से परहेज करते हैं। सलमान का मानना है उनकी फिल्में फैमिली देखती है, उनकी मां देखती हैं ।इस वजह से वे पर्द पर ऐसी कोई हरकत नहीं करना चाहते जिससे देखने वालों को शर्म आ जाए। अब ऐसा ही कुछ उन्होंने बिग बॉस में भी किया है। दरअसल, सलमान ने खुद फैसला लेकर बिपाशा बासु-करण सिंह ग्रोवर के बीच फिल्माए कंडोम विज्ञापन को शो में दिखाने से मना कर दिया है।

सलमान ने ब्रॉडकास्टर्स को सलाह देते हुए कहा, इस शो को बच्चे से लेकर बूढ़ें तक देखते हैं ऐसे में इस एड को दिखाना काफी बोल्ड हो जाएगा। स्‍पॉटबॉय की खबर के मुताबिक ऐसे में कलर्स ने अपने से पैसे देने वाले विज्ञापन को सिर्फ सलमान के कहने पर हटा दिया है। हालांकि देखा जाए तो बिग बॉस का कंटेंट भी काफी हॉट है। सरे आम कोई लिप किस करता है तो कोई रात में अंधेरे का फायदा उठाकर किसी की रजाई में जाकर साथ सो जाता है। इस बारे में सलमान क्या कहेंगे।

आपको बता दें आपको बता दें कि बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने कंडोम के विज्ञापन में काम किया है। इससे पहले रणवीर सिंह, सनी लियोनी, पूजा बेदी और वीना मलिक जैसे कई स्टार्स हैं जो पहले ना सिर्फ कंडोम ब्रांड्स के एम्बेसडर रह चुके हैं बल्कि उनके कई ऐड्स में भी नजर आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App