ताज़ा खबर
 

Rio Olympics में योगेश्‍वर दत्‍त की हार के बाद भड़के सलमान खान के फैंस, उड़ाया मजाक

योगेश्‍वर की हार के बाद सलमान खान के प्रशंसकों ने उन पर हमला बोल दिया। उन्‍होंने योगेश्‍वर के सलमान को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ अपना गुस्‍सा उतारा।

Author नई दिल्‍ली | August 22, 2016 6:54 PM
योगेश्‍वर को मंगोलिया के गंजोरिजीन मानदाख्‍नारान ने क्‍वालिफिकेशन राउंड में 3-0 से हरा दिया।

रियो ओलंपिक में भारत का अभियान रविवार को पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त की अप्रत्‍याशित हार के साथ समाप्‍त हुआ। योगेश्‍वर को मंगोलिया के गंजोरिजीन मानदाख्‍नारान ने क्‍वालिफिकेशन राउंड में 3-0 से हरा दिया। इस मैच के दौरान योगेश्‍वर दत्‍त बिलकुल लय में नहीं दिखे। उनसे काफी उम्‍मीदें थी क्‍योंकि चार साल पहले लंदन ओलंपिक में उन्‍होंने कांस्‍य पदक जीता था। योगेश्‍वर की हार के बाद सलमान खान के प्रशंसकों ने उन पर हमला बोल दिया। उन्‍होंने योगेश्‍वर के सलमान को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ अपना गुस्‍सा उतारा। गौरतलब है कि योगेश्‍वर ने सलमान को रियो 2016 को गुडविल एंबेसेडर बनाए जाने की आलोचना की थी। उन्‍होंने कहा था, ‘एम्‍बेसेडर का क्‍या काम होता है कोई मुझे बता सकता है क्या। क्यूँ पागल बना रहे हो देश कि जनता को। कही भी जाकर अपनी मूवी का प्रमोशन करे, इस देश में अधिकार है लेकिन ओलंपिक मूवी प्रमोशन की जगह नहीं। पीटी ऊषा, मिल्‍खा सिंह जैसे बड़े स्‍पोर्ट्स स्‍टार है जिन्‍होंने कठिन समय में देश के लिए मेहनत की। खेल के क्षेत्र में इस एम्‍बेसेडर ने क्‍या किया।”

रविवार को जब योगेश्‍वर को अपने पहले ही मैच में हार झेलनी पड़ी तो सलमान खान के फैंस उन पर टूट पड़े। उन्‍होंने टि्वटर पर लिखा कि अब वे सलमान पर बोलने से बचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App