ताज़ा खबर
 

सलमान खान की सजा पर ‘दोस्‍त’ शोएब अख्‍तर ने किया ऐसा ट्वीट कि पाकिस्‍तानी फैन्स देने लगे गालियां

Salman Khan Black buck Poaching Case Verdict: पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने कहा, ''मेरे दोस्‍त सलमान खान को 5 साल की सजा होते देख दुख हो रहा है, मगर कानून को अपना काम करना ही चाहिए।"
शोएब ने उम्‍मीद जताई कि सलमान खान जल्‍द बाहर आ जाएंगे। (Photos: PTI/Twitter)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की एक अदालत ने दो काले हिरणों का अक्तूबर 1998 में शिकार करने मामले में पांच साल की कैद की सजा सुनाई। साथ ही, अदालत ने उन्हें जोधपुर केन्द्रीय कारागार भेज दिया। उनके वकील आनंद देसाई ने मुंबई में कहा कि वह अदालत के फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन यह चौंकाने वाला फैसला है, क्योंकि अभिनेता को उन पिछले मामलों में बरी कर दिया गया था, जिनमें इसी तरह के साक्ष्य थे। साथ ही, मौजूदा मामले में अदालत ने सभी पांच सह-आरोपियों को बरी कर दिया है।

अभियोजन पक्ष के वकील ने बताया कि अदालत ने इस मामले में उनके सहयोगियों सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलम और एक स्थानीय निवासी दुष्‍यंत सिंह को ‘संदेह का लाभ’ देते हुए बरी कर दिया। सलमान खान (52) को अदालत परिसर से पुलिस की एक बोलेरो (एसयूवी) से जोधपुर केन्द्रीय कारागार ले जाया गया। सलमान को चौथी बार जोधपुर केन्द्रीय कारागार ले जाया गया है। इसी जेल में कथावाचक आसाराम भी कैद हैं, जो बलात्कार के मामले में दोषी हैं। जेल सूत्रों ने बताया कि सलमान को बैरक नंबर दो में भारी सुरक्षा के बीच रखा गया है।

सलमान खान को सजा पर पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने दुख प्रकट किया है। अख्‍तर ने ट्विटर पर लिखा, ”मेरे दोस्‍त सलमान खान को 5 साल की सजा होते देख दुख हो रहा है, मगर कानून को अपना काम करना ही चाहिए। हमें भारत के माननीय कोर्ट का सम्‍मान करना होगा, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि सजा बहुत कड़ी है। मेरा दिल सलमान के परिवार और उके फैन्स के लिए रोता है। मुझे यकीन है कि वह जल्‍द बाहर आ जाएंगे।”

PHOTOS: काली शर्ट और काले चश्मे में कोर्ट पहुंचे सलमान, साए की तरह साथ रहे शेरा।

शोएब के इस ट्वीट पर पाकिस्‍तानी फैन्स ही उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। बहुत से यूजर्स ने कहा है क‍ि वह कश्‍मीर मुद्दे पर क्‍यों नहीं बोलते हैं। देखें शोएब के ट्वीट पर पाकिस्‍तानी यूजर्स की प्रतिक्रियाएं:

PHOTOS: फैसले के वक्त भी साथ थीं सलमान की बहनें अर्पिता और अलवीरा, सजा मिलते ही रो पड़ीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App