scorecardresearch

नेहा सिंह राठौर ने गानों की अश्लीलता पर कसा तंज, बोलीं- कोई घघरा रिमोट से उठाकर MP – MLA बन जा रहा…

नेहा सिंह राठौर ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान कहा कि वह भोजपुरी गानों में फैली अश्लीलता के खिलाफ काम कर रहीं हैं।

neha singh II uttar pradesh ii up POLICE
नेहा सिंह राठौर (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया से लेकर समाचार चैनलों तक पर सुर्खियां बटोर रहीं लोकगायिका नेहा सिंह राठौर यूपी सरकार पर खूब कटाक्ष कर रही हैं। यूपी पुलिस का नोटिस मिलने के बाद वह सरकार से कई तरह के सवाल भी कर रही। उनका कहना है कि वह आपने गीत कि समाज की बात कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने कौन सी गलती की है? जो यूपी पुलिस ने उन्हें नोटिस थमा दिया है।

सरकार पर भड़कती नजर आईं नेहा सिंह राठौर

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम साहित्य तक में अपनी बात रखने पहुंची नेहा सिंह राठौर ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने यूपी पुलिस द्वारा भेजे गए नोटिस पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुझसे नोटिस में सवाल किया गया है कि आप वीडियो में है अथवा नहीं? जबकि वीडियो में मैं साफ-साफ दिखाई दे रही हूं।

योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए उनकी ओर से दावा किया गया कि यह लोग किसी को भी किसी भी तरह के केस में फंसा सकते हैं इसलिए मैं अपने वकील से बात कर नोटिस का जवाब दूंगी। इस बीच एंकर द्वारा नेहा सिंह से सवाल किया गया कि यह रचना आपने रखी है या फिर वाकई आपको देश की सामाजिक स्थिति और राजनीतिक स्थिति से किसी तरह की परेशानी है?

नेहा सिंह राठौर ने एंकर के सवाल पर दिया जवाब

इनके द्वारा किए गए सवाल के जवाब में नेहा सिंह राठौर द्वारा कहा गया कि पिछले ढ़ाई सालों से भोजपुरी के लोकगीतों पर काम कर रही हैं। जिसके बाद उन्होंने भोजपुरी गानों पर फैली अश्लीलता को लेकर तंज भरे लहजे में कहा, “कोई चोलिया के हुक राजा जी गा रहा है और कोई घघरा रिमोट से उठाकर सांसद विधायक बन जा रहा है।” उन्होंने आगे बताया कि वह भोजपुरी में फैली अश्लीलता को दूर करने का प्रयास कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने साफ – सुथरे गाने लिखने की शुरुआत की है।

जानकारी के लिए बता दें कि हाल में ही कानपुर में हुए अग्निकांड को लेकर नेहा सिंह राठौर ने एक गाना गाया था। जिस पर आपत्ति जताते हुए यूपी पुलिस ने उन्हें नोटिस थमा दिया। इस नोटिस के मिलने के बाद से नेहा सिंह राठौर की परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही है। हाल में ही डॉ विकास दिव्यकीर्ति के संस्थान दृष्टि आईएएस में अध्यापन का काम कर रहे उनके पति से इस्तीफा ले लिया गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी नेहा सिंह राठौर को लेकर तरह -तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-02-2023 at 09:17 IST
अपडेट