Saharanpur DM threatens Officer over negligence in work, says I will cut your Neck - VIDEO: डीएम ने अफसर को दी धमकी, तुम्हारा गला काट देंगे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: डीएम ने अफसर को दी धमकी, तुम्हारा गला काट देंगे

घटना के वीडियो में जिलाधिकारी पीके पांडे थे। वह दफ्तर में अपनी कुर्सी पर बैठे थे और अफसरों की खबर ले रहे थे। दफ्तर के काम में लापरवाही होने के कारण डीएम का गुस्सा अफसरों पर फूटा। पंचायत कार्यकारी अधिकारी को उन्होंने इस दौरान धमकी दी।

काम में लापरवाही को लेकर सहारनपुर के डीएम का गुस्सा उनके अफसरों पर फूटा। (फोटोः एएनआई)

उत्तर प्रदेश में एक जिलाधिकारी ड्यूटी के दौरान अफसर को धमकी देते नजर आए। काम में चूक होने पर वह भड़के और बोले, “अगर इंस्पेक्शन नहीं किया तो गला काट देंगे तुम्हारा।” घटना के दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। डीएम इसमें साफ तौर पर अपने अफसरों को फटकार लगाते दिख रहे हैं। यह मामला सहारनपुर जिले से जुड़ा हुआ है। घटना के वीडियो में जिलाधिकारी पीके पांडे थे। वह दफ्तर में अपनी कुर्सी पर बैठे थे और अफसरों की खबर ले रहे थे। दफ्तर के काम में लापरवाही होने के कारण डीएम का गुस्सा अफसरों पर फूटा। पंचायत कार्यकारी अधिकारी को उन्होंने इस दौरान धमकी दी। डीएम ने कहा, “कोई होशियार होगा, जिसने ये सब लिखा होगा, मगर तुमको फुर्सत नहीं है। सारे के सारे ऐसे हैं।”

आगे वह दूसरे अधिकारी से सवाल करते हैं, “तुम इंस्पेक्शन नहीं करते हो? तुम्हें इंस्पेक्शन करने का अधिकार है, किया करो। नहीं करोगे तो गला काट देंगे तुम्हारा, समझ लो।”

क्लिप में डीएम नगर पंचायत बेहट के कामों की समीक्षा कर रहे थे। फाइल को पलटने के दौरान वह अपना आपा खो बैठते हैं और अफसर को गला काटने की धमकी दे देते हैं। नगर पंचायत के दस्तावेजों का सही समय पर सत्यापन नहीं हो पाने के कारण वह नाराज थे। वैसे, सूबे में अधीनस्थ अधिकारियों को हड़काने का यह कोई पहला मामला नहीं है। कई अधिकारी इससे पहले अपने कनिष्ठ अधिकारियों को फटकार लगाते नजर आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App