ताज़ा खबर
 

चेक-अप के लिए विदेश जा रही हैं सोनिया गांधी, सागरिका घोष ने ली चुटकी तो उमर ने ऐसे कसा तंज

पत्रकार सागरिका घोष के राहुल गांधी पर एक ट्वीट के बाद ट्विटर पर ट्रेल वार शुरू हो गया।

पत्रकार सागरिका घोष ने झारखंड में 7 लोगों की हत्या के बारे में किये गये ट्वीट पर माफी मांगी है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत खराब होने के चलते एक बार फिर से वह विदेश दौरे पर हैं। इसकी जानकारी कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने जानकारी दी कि सोनिया गांधी अपने हेल्थ चेकअप के लिए विदेश यात्रा पर जा रही हैं और उनके साथ राहुल गांधी भी मौजूद होंगे। वहीं सुरजेवाला के यह जानकारी देने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रेल वार शुरू हो गया। पत्रकार सागरिका घोष ने समाचार एजंसी एएनआई का सोनिया गांधी की विदेश यात्रा वाला ट्वीट रि-ट्वीट करते हुए राहुल गांधी को टैग कर दिया और अपने ट्वीट में राहुल गांधी पर इशारों ही इशारों में तंज कसा। सागरिका ने लिखा- “बाय बाय राहुल गांधी, हैव अ नाइस ब्रेक, यह राजनीति बहुत थका देती है।” सागरिका के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल हो गया।

उनके इस ट्वीट के जवाब में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कटाक्ष किया। उमर अब्दुल्ला ने रीट्वीट में लिखा “यह झटका (ट्वीट) हल्का रह गया, उनकी(राहुल) मां की तबीयत ठीक नहीं है और वो उनके(सोनिया) साथ हैं।” इसके बाद उमर ने तंज करते हुए ट्वीट किया- “मुझे नहीं पता कि क्या कोई पत्रकार कभी अपने काम से समय रहते छुट्टी लेता भी है या नहीं!” सागरिका घोष के एक ट्वीट के बाद ट्वीटर काफी हंगामा देखने को मिला। उमर अब्दुल्ला और सागरिका के बीच ट्वीट वार शुरू हो गया।

देखें ट्वीट्स

सागरिका के ट्वीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App