साध्वी देवा ठाकुर ने मुसलमानों को दी धमकी, कहा- जिस दिन हज पर जाओगे उस दिन देश के हिंदू तुम्हें सबक सिखाएंगे

साध्वी देवा ठाकुर अपने इस वीडियो में आजम खान और ओवैसी को गालियां भी दे रही हैं।

साध्वी देवा ठाकुर की इस तस्वीर का इस्तेमाल उनके फएसबुक पेज से किया गया है।

देवा इंडिया फाऊंडेशन की निर्देशक तथा हिंदुवादी साध्वी देवा ठाकुर ने अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया है। साध्वी ने कहा है कि महादेव के भक्तों के साथ बुरा तो बहुत हुआ लेकिन याद रखना हज यात्रा भी निकलेगी। साध्वी ने अपने इसी फेसबुक पोस्ट में आगे कहा है कि मेरे हिंदू शेरों अपना गुस्सा पाल कर रखो। आपको बता दें कि साध्वी देवा ठाकुर हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों इन्होंने बयान दिया था कि देश में मुस्लिमों के अधिकार हिन्दुओं से कम होने चाहिए और बुर्के को बैन कर देना चाहिए, क्योंकि बुर्के की आड़ में बहुत अपराध होते हैं। साध्वी अपने फेसबुक पेज पर खुलेआम मुसलमानों के लिए आपत्तिजनक बातें लिखती रहती हैं। सोमवार 10 जुलाई को अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की घटना के बाद साध्वी ने कई फेसबुक पोस्ट लिखे जिनमें उन्होंने साफ तौर पर एक धर्म विशेष के लोगों के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है। साध्वी देवा ने सिर्फ भड़काऊ पोस्ट ही नहीं लिखे बल्कि ऐसे ही वीडियो भी अपलोड किये हैं। ऐसे ही एक वीडियो में साध्वी  ने कहा कि अगर किसी हिंदू के पास दो हथियार मिल जाए तो कानून का फंदा उसे जकड़ लेता है, अब मस्जिदों की भी तलाशी करनी चाहिए। मुसलमानों के लिए बेहद आपत्तिजनक बातें करते हुए साध्वी ने कहा कि ओवैसी और आजम खान जैसे लोग अमरनाथ यात्रा पर कुछ नहीं बोलते। साध्वी ने सारे फसाद की जड़ कुराण को बताया है। साध्वी ने कहा है कि ये कुराण बैन हो जाना चाहिए।


साध्वी ने अपने फेसबुक लाइव वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि कट्टर हिंदू और मर्द इस वीडियो को देखें, नामर्द और मुसलमान दूर रहें। साध्वी अपने इस वीडियो में आजम खान और ओवैसी को गालियां भी दे रही हैं। हज पर जाने वाले मुसलमानों को चेतावनी देते हुए साध्वी कह रही हैं कि तुम लोग हज पर दिल्ली-मुंबई होकर ही जाओगे ना..देखना उस दिन ये शिवभक्त और गौभक्त कैसा बदला लेंगे तुमसे।

साध्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए उनसे कहा कि मोदी जी आपको हमने इनके 10 सिर काटने के लिए चुना था। अब देर मत कीजिए और कार्रवाई करिये।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।