ताज़ा खबर
 

Sachin vs Lata वाले जोक पर तन्मय भट को गौरव गेरा ने दिया जवाब, वायरल हुआ VIDEO

गौरव ने वीडियो एक जून को शेयर किया था। वीडियो को अभी तक करीब एक लाख लोग देख चुके हैं और इंस्टाग्राम पर इसे सात हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Author नई दिल्ली | June 3, 2016 4:25 PM
वीडियो में गौरव गेरा ने अपना चेहरा सिंगर लता मंगेशकर जैसा बनाया हुआ है और उन्हीं की आवाज में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। (Photo Source: Instagram)

कॉमेडियन तन्मय भट के ‘Sachin vs Lata Civil Wars’ वीडियो से पैदा हुए विवाद के बाद अब कॉमेडियन गौरव गेरा का वीडियो सामने आया है। गौरव ने वीडियो के जरिए तन्मय को जवाब दिया है। गौरव ने वीडियो एक जून को शेयर किया था, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही हैं। इस वीडियो को अभी तक करीब एक लाख लोग देख चुके हैं और इंस्टाग्राम पर इसे सात हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Read Also: New York Times ने भारत रत्न लता मंगेशकर के लिए लिखा, So-called singer

वीडियो में गौरव ने अपने चेहरा सिंगर लता मंगेशकर जैसा बनाया हुआ है और उन्हीं की आवाज में बोलते नजर आ रहे हैं। हालांकि, वीडियो में वे लताजी की फीमेल फैन बने हुए हैं।

भट पर निशाना साधते हुए गौरव ने वीडियो में कहा, नमस्कार, मैंने तन्मय का वीडियो देखा और मुझे अच्छा नहीं लगा। क्योंकि मैं लताजी की बहुत बड़ी फैन हूं। मैं कहना चाहती हूं कि भाई तन्मय तुम को खुद ऐसे दिखते हो, जैसे किसी ने साबुदाना को पानी में रखा हो। वीडियो अगर फनी होता तो शायद मैं उसे शेयर भी करती। वीडियो को शेयर ना करना मेरे ख्याल से काफी है। इससे ज्यादा मैं तन्मय का बुरा नहीं चाहती। बस एक वीडियो था जो मुझे अच्छा नहीं लगा। इससे ज्यादा कुछ नहीं। देश में बहुत बड़े मुद्दे हैं, जिन पर फोकस करना इससे कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है। लताजी की मैं बहुत बड़ी फैन हूं। दुआ करती हूं वे हमेशा सलामत रहें।’

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए गौरव ने लिखा है, ‘मेरे पेरेंट्स नहीं चाहते थे कि मैं यह वीडियो शेयर करूं। लेकिन में डर में नहीं जीना चाहता। और मैं लता जी का बहुत बड़ा फैन हूं।’

Read Also: AIB के कॉमेडियन ने उड़ाया सचिन और लता मंगेशकर का मजाक, सेलिब्रिटीज ने लगाई फटकार

गौरतलब है कि भट ने एक वीडियो बनाकर सिंगर लता मंगेशकर और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का मजाक उड़ाया था। जिसके बाद उनका काफी विरोध हुआ। मनसे ने तो उनकी पिटाई करने तक की बात कह दी थी। विवाद के ज्यादा बढ़ने के बाद तन्मय ने वह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App