ताज़ा खबर
 

मोदी से मिलने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, फोटो सामने आने पर लोगों ने जमकर ऐसे लिए मजे

सचिन तेंदुलकर ने पीएम मोदी से मुलाकात की और उन्हें अपनी जिंदगी पर बनी फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में जानकारी दी।
सचिन ने दूसरे ट्वीट में कहा, शुक्रिया प्रधानमंत्री जी आपके प्रेरणादायक मैसेज के लिए, जो खेले, वही खिले, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था। (Photo: Twitter)

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज (19 मई) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें अपनी जिंदगी पर बनी फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में जानकारी दी। सचिन तेंदुलकर की यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। सचिन ने प्रधानमंत्री के आवास पर उनसे मुलाकात की और उसके बाद ट्वीट किया, माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी से मुलाकात की और फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में बताया। सचिन ने दूसरे ट्वीट में कहा, शुक्रिया प्रधानमंत्री जी आपके प्रेरणादायक मैसेज के लिए, जो खेले, वही खिले, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था। जब सचिन तेंदुलकर और पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात की फोटो सामने आई तो लोगों ने खूब मजे लिए।

एक यूजर ने पीएम और सचिन की हाथ मिलाते हुए फोटो डाली और लिखा, सचिन: मोदी जी, मेरी फिल्म देखोगे? मोदी: गलत जगह आये हो, वो काम केजरीवाल का है। एक दूसरे यूजर ने लिखा अगर आप सभी ‘भक्तों’ को जोड़ लें तो उनकी संख्या भारत की पूरी जनसंख्या से ज्यादा होगी। एक यूजर ने लिखा कि इनका स्टेटस भगवान जैसा है लेकिन संसद में नहीं आते और अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं।

एक यूजर ने मोदी और सचिन की फोटो पर लिखा। सचिन: आओ कभी सिनेमा हॉल में। मोदी: आओ कभी राज्यसभा में। एक यूजर ने लिखा। सचिन: फेम मेरा भी कम नहीं है वानखेड़ा स्टेडियम में ‘सचिन सचिन’ सुना था ना आपने? मोदी: हंसते हुए, हाहा, आओ कभी मेरी रैली में। एक यूजर ने लिखा, दोनों के पास अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए राहुल की पार्टनरशिप रही है। एक यूजर ने लिखा इन दोनों ने बहुत सारे स्पिनर्स का भविष्य खत्म कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि यह वही है जिसने सचिन तेंदुलकर के साथ अलग-अलग देशों के अलग-अलग स्टेडियमों में पर्फोर्म किया है।