ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर ने ली राजदीप सरदेसाई की चुटकी, कहा- 24 साल तक क्रिकेट खेला लेकिन आप इंप्रेस नहीं हुए

राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए उनके गाने 'क्रिकेट की बीट पे' का यू-ट्यूब लिंक शेयर किया। सचिन ने भी इस ट्वीट का बड़ा मजेदार जवाब दिया।

सचिन रमेश तेंदुलकर।

भारत में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भले क्रिकेट के मैदान से अब दूर हो गए हों लेकिन उनकी चर्चा आज भी जोरों पर है। इन दिनों सचिन अपने बल्ले की वजह से नहीं अपने सिंगिंग टैलेंट की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। शतकों का शतक लगा चुके मास्टर ब्लास्टर का पहला गाना भी धूम मचा रहा है। सचिन की आवाज में ‘क्रिकेट की बीट पे’ गाने की हर कोई तारीफ कर रहा है। मशहूर पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी सचिन के इस गाने की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया। राजदीप के ट्वीट पर सचिन ने बेहतरीन सेन्स ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए उनकी चुटकी ले ली। सचिन के ट्विट पर राजदीप सफाई देने पर मजबूर हो गए। बाद में अपनी सफाई में राजदीप सरदेसाई ने एक और ट्वीट कर सचिन की तारीफ के कसीदे पढ़ दिए।

दरअसल सचिन ने सोनू निगम के साथ एक अपने क्रिकेट के दोस्तों को याद करते हुए एक गाना गाया। 2 अप्रैल को क्रिकेट की बीट पे टाइटल वाले इस गाने को लॉन्च किया गया। सचिन का नया रूप लोगों को खूब भाया। सोशल मीडिया पर तेंदुलकर का ये गाना देखते देखते सुपरहिट हो गया। लोगों की बधाइयां सचिन तक पहुंचने लगी। पत्रकार राजदीप सरदेसाइ ने भी ट्विटर पर सचिन की तारीफ करते हुए उनके इस गाने का यू-ट्यूब लिंक शेयर किया।

 

सचिन ने राजदीप के तारीफ भरे ट्वीट का जवाब बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में दिया। सचिन ने राजदीप के ट्वीट पर रिप्लाइ करते हुए लिखा कि आपको इंप्रेस करना बड़ा ही कठिन काम है। मैंने 24 साल क्रिकेट खेला है..लेकिन जो काम मेरा बल्ला नहीं कर पाया वो मेरे एक गाने ने कर दिखाया।

सचिन के इस ट्वीट के बाद राजदीप ने उन्हें एक और ट्वीट करते हुए अपनी बात स्पष्ट की। राजदीप ने लिखा कि सचिन आपने तो मुझे तभी इंप्रेस कर दिया था जब आप 1987 में पहली बार बल्ला थामे मैदान में नजर आए थे। राजदीप ने ये भी लिखा कि मैं उसी वक्त देखते ही आपकी काबिलियत को समझ गया था।

VIDEO: क्रिकेट के बाद अब गायकी में हिट हुए सचिन तेंदुलकर; कुछ यूं छेड़ी 'क्रिकेट वाली बीट'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App