sachin tendulkar bmw x5m model car on sale anyone can buy - बिक रही है सचिन तेंदुलकर की पसंदीदा BMW, जानिए कैसे बना सकते हैं अपनी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिक रही है सचिन तेंदुलकर की पसंदीदा BMW, जानिए कैसे बना सकते हैं अपनी

कार की खास बात ये है कि यह नीले रंग में उपलब्ध है। इसके साथ ही यह बात भी नोट करने वाली है कि यह बीएमडब्लू का एम वर्जन है, जो कि बीएमडब्लू सीरीज का सबसे पावरफुल वर्जन माना जाता है।

सचिन तेंदुलकर। (file photo)

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की BMW X5 बिक्री के लिए उपलब्ध है और इस बार इसे आप भी खरीद सकते हैं। cartoq.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, नीले रंग की बीएमडब्लू कार सचिन तेंदुलकर ने साल 2002 में खरीदी थी, जिसे उन्होंने खूब इस्तेमाल किया। कुछ समय बाद तेंदुलकर ने इस कार को बेच दिया था और अब एक बार फिर यह कार बिकने के लिए तैयार है। इस कार की खास बात ये है कि यह नीले रंग में उपलब्ध है, जो कि इसे भारत की दुर्लभ एसयूवी बनाता है। इसके साथ ही यह बात भी नोट करने वाली है कि यह बीएमडब्लू का एम वर्जन है, जो कि बीएमडब्लू सीरीज का सबसे पावरफुल वर्जन माना जाता है।

वेबसाइट पर दिए गए एडवर्टाइजमेंट के अनुसार, सचिन तेंदुलकर की यह कार कुल चौथी बार बिक रही है। इससे पहले यह 4 खरीददारों के पास रही है और इनमें से 3 बार कार विक्रेताओं ने इसे खरीदा है। फिलहाल इस कार की कीमत 21 लाख रुपए रखी गई है, जो कि सामान्यतः सस्ता ही कहा जाएगा, क्योंकि इस कार का इस्तेमाल खुद सचिन तेंदुलकर कर चुके हैं। यह बताना जरुरी है कि यह कार 72000 किलोमीटर तक चल चुकी है और कार खरीदने के इच्छुक व्यक्ति को यह जानकर खुशी होगी कि इस कार का इंजन बुलेटप्रुफ मैटिरियल का बना है, जो कि इस कार को और भी खास बनाता है।

BMW X5M एसयूवी में 4.6is या फिर कहें कि 4,619 सीसी का वी8 पेट्रोल इंजन लगा है। यह इंजन 347 बीएचपी और 480NM का टॉर्क्यू जेनरेट कर सकता है। 5 ऑटोमैटिक गियर वाली यह कार 0-100 किलोमीटर की स्पीड सिर्फ 7 सेकेंड में हासिल कर सकती है। साथ ही इस कार की टॉप स्पीड 239 किलोमीटर प्रतिघंटे है। एक बार फिर बता दें कि यह कार बीएमडब्लू एसयूवी का बेस्ट मॉडल है और सचिन तेंदुलकर द्वारा इस्तेमाल की गई है। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति इस कमाल की कार को खरीदने का इच्छुक है तो उसे Acierto Multi Trade Pvt Limited से संपर्क करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App