ताज़ा खबर
 

लक्ष्मण का बर्थडे, सचिन ने खोला ड्रेसिंग रूम का राज तो सहवाग ने कहा- चिटियां कलाइयां

धाकड़ बल्लेबाज लक्ष्मण के 43वें बर्थडे पर उन्हें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सौरभ गांगुली, अनिल कुंबले से लेकर बहुत से खिलाड़ी शुभकामनाएं दीं।

वीवीएस लक्ष्मण का बर्थडे, सचिन ने खोला ड्रेसिंग रूम का राज। (एक्सप्रेस आर्काइव)

साल 2001 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में 281 रन बनाने वाले पूर्व इंडियन क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण को उनके जन्मदिन पर कई महान खिलाड़ियों ने बधाई दी। धाकड़ बल्लेबाज लक्ष्मण के 43वें बर्थडे पर उन्हें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सौरभ गांगुली, अनिल कुंबले से लेकर बहुत से खिलाड़ी शुभकामनाएं दे रहे हैं। तेंदुलकर ने लक्ष्मण को ट्विटर के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ड्रेसिंग रूम का राज खोला है।

तेंदुलकर ने लक्ष्मण की सधी हुई बल्लेबाजी के पीछे का राज खोलते हुए मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर कहा, ‘हैप्पी बर्थडे लक्ष्य! क्या में तुम्हारे रन बनाने का राज खोलूं? बल्लेबाजी करने जाने से पहले शावर लेना और एक सेब खाना। उप्स…।’ बुधवार को 43वां जन्मदिन मनाने वाले इंडियन टीम के किसी समय धाकड़ बल्लेबाज रह चुके लक्ष्मण को वीरेंद्र सहवाग ने भी बधाई दी है। अपने मजाकिया और चुटीले ट्वीट्स को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले पूर्व बल्लेबाज सहवाग ने लक्ष्मण को कलाई का जादूगर बताया है। उन्होंने कहा, ‘कलाई के जादूगर और भ्राता श्री वीवीएस लक्ष्णम को जन्मदिन की बधाई। अपनी कलाई के एक झटके के दम पर लक्ष्मण किसी भी स्थिति को शांत कर सकते हैं। चिटियां कलाइयां।’

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24790 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹4000 Cashback
  • Vivo V7+ 64 GB (Gold)
    ₹ 16990 MRP ₹ 22990 -26%
    ₹850 Cashback

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने वीवीएस लक्ष्मण को विश करते हुए कहा, ‘सच्ची प्रेरणा! उनके द्वारा खेली गई 281 रनों की पारी ऐतिहासिक है। हैप्पी बर्थडे लक्षी भाई।’ सौरभ गांगुली ने ट्वीट कर कहा, ‘हैप्पी बर्थडे वीवीएस… ये साल अच्छा हो तुम्हारा… तुम्हारे जैकेट्स बहुत अच्छे लगते हैं टीवी पर… गॉड ब्लेस यू।’ आपको बता दें कि 43 साल के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने अपने क्रिकेट करियर में कुल 134 टेस्ट मैच और 86 वनडे मैच खेले थे। उन्होंने टेस्ट में कुल 8781 रन बनाए थे तो वहीं वनडे मैचों में लक्ष्मण ने 2338 रन बनाए थे। लक्ष्मण की 281 रनों की पारी आज भी सभी को याद है। उन्होंने साल 2001 में ईडन गार्डन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में 281 रनों की शानदार पारी खेली थी। इस पारी को क्रिकेट के इतिहास में आज भी काफी अच्छा माना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App