ताज़ा खबर
 

मारिया शारापोवा को कोर्ट पर मिला शादी का प्रस्ताव, यूं दिया जवाब

5 बार ग्रैंडस्लैम जीतने वाली रशियन टेनिस स्टार शारापोवा को पहले भी शादी के प्रपोजल मिलते थे और अभी भी मिल रहे हैं।

मारिया शारापोवा को कोर्ट पर मिला शादी का प्रस्ताव (ट्विटर/@Hurriyet)

स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा भले ही पिछले कई दिनों से विवादों में चल रही हैं, लेकिन उनके फॉलोअर्स की संख्या में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं देखी गई है। 5 बार ग्रैंडस्लैम जीतने वाली रशियन टेनिस स्टार शारापोवा को पहले भी शादी के प्रपोजल मिलते थे और अभी भी मिल रहे हैं। उनकी दिवानों की लिस्ट काफी लंबी है और उनके लिए लोग किस हद तक पागल हैं यह एक मैच के दौरान एक बार फिर देखा गया। दरअसल 161वीं विश्व वरियता प्राप्त तुर्की की खिलाड़ी कैगा बुयुकाकेय (Cagla Buyukakcay) के साथ इस्तांबुल में खेले गए एक मैच के दौरान शारापोवा को कोर्ट में ही शादी का प्रस्ताव मिला, उन्हें यह प्रस्ताव मैच देखने आए उनके एक फैन ने दिया।

पहले सेट के मैच में जब कैगा शारापोवा के खिलाफ सर्विस करने वाली थीं, उससे तुरंत पहले ही दर्शकदीर्घा में मौजूद एक शख्स ने चिल्लाते हुए कहा, ‘मारिया! क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ इस पर मारिया ने पहले तो आश्चर्य से ऑडियंस की तरफ देखा और फिर थोड़ा समय लेते हुए वह मुस्कुरा दीं और सिर हिलाते हुए कहा, ‘संभव है’। मारिया के इस रिएक्शन को देखते ही कोर्ट में उनके सभी फैन्स खुशी के मारे चिल्लाने लगे। इस मैच में बाद में शारापोवा ने अपनी प्रतिद्वंदी कैगा को 6-7, 0-6 से मात दी। डोपिंग के कारण 15 महीनों का निलंबन झेलने के बाद शारापोवा ने इस साल अप्रैल में कोर्ट में वापसी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App