ताज़ा खबर
 

‘बेईमान’ बल्लेबाज को बचाव करना पूर्व क्रिकेटर को पड़ा महंगा, लोगों ने लगा दी क्लास

पांचवें विकेट के लिए श्रीलंका के बल्लेबाज निरोशन डिकवेला और दिनेश चंडीमल बैटिंग कर रहे थे। 19 वें ओवर के दौरान डिकवेला ने समय बर्बाद करने की यह हरकत की।

श्रीलंकाई बल्लेबाज से भिड़ते मोहम्मद शमी।

पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर रसेल अर्नॉल्ड को ‘बेईमान’ बल्लेबाज का बचाव करना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पूर्व क्रकिकेटर की हरकत पर जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल श्रीलंका और भारत के बीच कोलकाता में केला जा रहा पहला टेस्ट मैच सोमवार को ड्रा के साथ खत्म हुआ। दूसरी पारी में भारत ने लंका को 231 रनों का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम 7 विकेट खोकर महज 75 रन ही बना पाई थी कि खेल का समय समाप्त हो गया। हालांकि श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी के दौरान पांचवें दिन टाइम बर्बाद करने की भी कोशिश की। टीम इंडिया के 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका टीम के फटाफट 4 विकेट गिर गए ‌थे। पांचवें विकेट के लिए श्रीलंका के बल्लेबाज निरोशन डिकवेला और दिनेश चंडीमल बैटिंग कर रहे थे। 19 वें ओवर के दौरान डिकवेला ने समय बर्बाद करने की यह हरकत की।

डिकवेला 24 तथा चंडीमल 17 रन बनाकर क्रीज पर थे। मोहम्मद शमी अपना छठां ओवर फेंक रहे थे। इसी दौरान शमी अपनी गेंद फेंकने जा रहे थे। वह अपने रनअप पर पहुंच गए थे। इसके बावजूद डिकवेला फिर से क्रीज पर गॉर्ड लेने के लिए समय लेने लगे। डिकवेला के ऐसे व्यवहार के बाद मोहम्मद शमी और कप्तान कोहली भड़क उठे और उन्होंने अंपायर से बात की। संघर्षपूर्ण मैच में समय कम ‌था। यह टीम इंडिया भलिभांति जानती थी। ऐसे में डिकेवला ने समय खराब करने की कोशिश की। जिस पर कोहली भड़क उठे।

डिकवेला की इस हरकत का बचाव करते हुए रसेल अर्नॉल्ड ने ट्वीट कर जमकर तारीफ की। इस पूर्व क्रकिकेटर ने ट्वीट किया- आपने शानदार रवैया अपनाते हुए बढ़िया काम किया।

रसेल अर्नॉल्ड की इस हरकत पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App