scorecardresearch

आपने यूपी को ठोको प्रदेश बना दिया है?- सीएम योगी आदित्यनाथ से पूछा गया सवाल तो मिला ये जवाब

अखिलेश यादव के ‘बाबा और चिलमजीवी’ कहने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए जवाब दिया है।

Yogi Adityanath Photo| Yogi Hind| Yogi Hindu Photo|
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स – PTI)

उत्तर प्रदेश में अंतिम दो चरणों के चुनाव से पहले मतदाताओं को लुभाने की हर संभव कोशिश की जा रही है। सभी पार्टियां पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर रही है। अंतिम के दो चरणों में पूर्वांचल में मतदान होना है और पूर्वांचल सभी पार्टियों के लिए काफी अहम माना जाता है। इसी बीच जब सीएम योगी आदित्यनाथ से पूछा गया कि क्या आपने उत्तर प्रदेश को ठोको प्रदेश बना दिया है? इस पर सीएम योगी ने जवाब दिया है।

ABP न्यूज को दिए इंटरव्यू में जब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से एंकर रुबिका लियाकत ने सवाल पूछा कि 2017 में आपने कहा था कि या तो अपराधी यूपी छोड़कर जाएंगे या फिर ऊपर जाएंगे, विपक्ष का आरोप है कि आपने उत्तर प्रदेश को ठोको प्रदेश बना दिया है। इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “जो अपराधी जिस भाषा में समझेगा उसे उस भाषा में समझाना पड़ेगा।” सीएम योगी ने कहा कि “जीरो टोलरेंस नीति का ये परिणाम है कि आज अपराधी गले में तख्ती लटकाकर थाने के सामने समर्पण करता है और कहता है मुझे छोड़ दो। अब सार्वजानिक सम्पत्ति पर कब्जा नहीं करूंगा, व्यापारी को धमकी नहीं दूंगा।” सीएम योगी ने कहा कि अगर अपराधी सख्त कार्रवाई और कानून के डर से डरता है तो कानून का धमक दिखनी भी चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि “जो लोग 12 बजे सोकर उठते हैं, बड़े बाप की औलाद हैं, उन्हें देश दुनिया के बारे में कोई खबर नहीं रहती है।” ये पूछे जाने पर कि आप क्या उनका फोन टैप करवाते हैं? इस पर सीएम योगी ने कहा कि ये बातें सबको पता हैं। इसके लिए फोन टैप करवाने की कोई आवश्यकता नहीं है। 

सीएम योगी से जब पूछा गया कि आपको अखिलेश यादव बाबा मुख्यमंत्री, चिलमजीवी कहते हैं? योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बाबा तो मैं हूं इसमें कोई संदेह नहीं है। हर संत हवन करता है उनके (अखिलेश यादव) संस्कार बताते हैं कि संतों को लेकर उनकी राय क्या है? मैंने उनकी फोटो देखी जिसमें वे गदा उठाकर खड़े हैं आप देखिएगा अगले चुनाव से पहले वे सभी अयोध्या में कारसेवा करते दिखाई देंगे।

बता दें कि तीन और सात मार्च को मतदान होने के बाद यूपी विधानसभा चुनाव खत्म हो जायेगा। 10 मार्च को नतीजे सामने आएंगे। छठे और सातवें चरण में वोटरों को लुभाने के लिए सभी पार्टियां पूरी ताकत झोंक रही हैं।  

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.