ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा बोले- इन्‍हीं खिलाड़‍ियों ने टीम को नंबर 1 बनाया, फैन्स बोले- मन में लड्डू फूटा!

Ind vs Eng, India vs England 2nd Test: भारतीय कप्तान विराट कोहली को छोड़ कोई भी बल्लेबाज फॉर्म में दिखाई नहीं पड़ रहा। भारत सीरीज का पहला मैच पहले ही गंवा चुकी है, वहीं दूसरे मैच में टीम पहली पारी के दौरान महज 107 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस मैच में कप्तान कोहली ने दो बदलाव भी किए।

रोहित शर्मा और शिखर धवन। (फोटो सोर्स-पीटीआई)

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के बल्लेबाजों में का प्रदर्शन अभी तक काफी निराशाजनक रहा है। भारतीय कप्तान विराट कोहली को छोड़ कोई भी बल्लेबाज फॉर्म में दिखाई नहीं पड़ रहा। भारत सीरीज का पहला मैच पहले ही गंवा चुकी है, वहीं दूसरे मैच में टीम पहली पारी के दौरान महज 107 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस मैच में कप्तान कोहली ने दो बदलाव भी किए। शिखर धवन की जगह चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव की जगह कुलदीप यादव को लॉर्ड्स टेस्ट में शामिल किया गया। खराब बल्लेबाजी की वजह से लगातार भारतीय बल्लेबाजों की आलोचनाएं की जा रही है। अब भारतीय खिलाड़ियों के पक्ष में टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक ट्विट किया। रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”आप यह याद रखिए कि इन्हीं खिलाड़ियों ने हमें टेस्ट में नंबर वन टीम बनाया। खिलाड़ियों पर भरोसा रखिए, ये जरूर वापसी करेंगे। आखिर ये हमारी टीम है।”

रोहित शर्मा।

रोहित शर्मा की इस बात से बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी सहमत नजर आए। वहीं कई फैन्स ने भी माना कि भारतीय टीम लॉर्ड्स टेस्ट में वापसी करेगी और इंग्लैंड को 150 के अंदर ही ऑल आउट कर देगी। एक फैन ने रोहित शर्मा पर चुटकी लेते हुए लिखा, मन में लड्डू फूटा! दरअसल, रोहित शर्मा पहले तीन मैचों के लिए टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है और आने वाले दो मैचों में उन्हें मौका दिया जा सकता है।

टेस्ट टीम में रोहित शर्मा मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं, वहीं वनडे और टी-20 में उन्होंने ओपनिंग करते हुए अपनी पहचान कायम की है। इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में जिस तरह का प्रदर्शन अभी तक भारतीय बल्लेबाजों ने किया है वो निराशाजनक है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा को अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में जगह दे सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App