Rohit Sharma likes tweet which slammed Anushka Sharma for attending BCCI Dinner - 'अनुष्‍का ने किया रोहित को रिप्‍लेस' इस ट्वीट को लाइक कर शर्मा ने मचा दिया बवाल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘अनुष्‍का ने किया रोहित को रिप्‍लेस’ इस ट्वीट को लाइक कर शर्मा ने मचा दिया बवाल

कई यूजर्स ने कहा कि रोहित का ऐसा करना बीसीसीआई को नागवार गुजर सकता है और उन पर अपने कप्‍तान की खिंचाई करने के लिए अनुशासनात्‍मक कार्रवाई की जा सकती है।

लंदन स्थित भारतीय उच्‍चायोग में डिनर के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम, प्रबंधन व कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा। (Photo : BCCI)

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने गुरुवार को एक ट्वीट लाइक कर नई बहस को जन्‍म दे दिया। दरअसल, 8 अगस्‍त को लंदन स्थित भारतीय उच्‍चायोग में क्रिकेट टीम के लिए डिनर का आयोजन किया गया था। यहां पर टेस्‍ट टीम के सभी सदस्‍यों के अलावा कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा भी मौजूद थीं। चूंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही में खिलाड़‍ियों की पत्नियों/गर्लफ्रेंड्स के लिए कुछ नियम बनाए हैं, जिसके तहत वे विदेशी दौरों पर दो हफ्ते बाद ही पहुंच सकती हैं। ऐसे में फैंस ने अनुष्‍का को इसलिए लिए खूब भला-बुरा सुनाया और बीसीसीआई की आलोचना की। इसी में से एक फैन का ट्वीट रोहित शर्मा ने लाइक किया।

केव‍िन मारिया नाम के यूजर ने लिखा, ”रोहित शर्मा की खाली जगह अनुष्‍का शर्मा ने भर दी है। मुझे लगता था कि तीसरे टेस्‍ट तक पत्नियां/गर्लफ्रेंड्स लाने की अनुमति नहीं थी। अलग खिलाड़‍ियों के लिए नियम अलग होते हैं।” रोहित शर्मा को टेस्‍ट टीम में जगह नहीं दी गई दी और वह इन दिनों पत्‍नी रितिका के साथ फ्रांस घूम रहे हैं।

कई यूजर्स ने कहा कि रोहित का ऐसा करना बीसीसीआई को नागवार गुजर सकता है और उन पर अपने कप्‍तान की खिंचाई करने के लिए अनुशासनात्‍मक कार्रवाई की जा सकती है।

इस डिनर में अनुष्‍का की मौजूदगी पर बोर्ड के एक अधिकारी ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से कहा कि, विराट कोहली की पत्‍नी होने के नाते उनके वहां रहने से कोई नियम नहीं टूटा। उन्‍होंने कहा कि उच्‍चायुक्‍त की पत्‍नी ने अनुष्‍का को आमंत्रित किया था, इसलिए वह टीम के साथ पहुंची थी।

भारत को दूसरा टेस्ट मैच नौ अगस्त से लॉर्ड्स में खेलना है।

टीम : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), करुण नायर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दूल ठाकुर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App