ताज़ा खबर
 

जदयू विधायक का बार बाला संग पोल डांस, गिरे तो समर्थकों ने उठाया, राजद ने किया वीडियो वायरल

वीडियो में बार बाला संग ठुमके लगाते हुए गया जिले के टिकारी विधानसभा से जदयू के विधायक अभय कुमार सिन्हा नजर आ रहे हैं।
वीडियो में बार बाला संग ठुमके लगाते हुए गया जिले के टिकारी विधानसभा से जदयू के विधायक अभय कुमार सिन्हा नजर आ रहे हैं।

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के एक विधायक का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। वीडियो में बार बाला संग ठुमके लगाते हुए गया जिले के टिकारी विधानसभा से जदयू के विधायक अभय कुमार सिन्हा नजर आ रहे हैं। उन्हें पोल डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि विधायक बार-बार डांसर के पास जाने की कोशिश कर रहे हैं। अंत में जब विधायक थककर गिर जाते हैं तो उनके समर्थक उन्हें उठाते नजर आ रहे हैं।

हालांकि, यह साफ नहीं है कि वीडियो कब की है? लेकिन चर्चा है कि ये वीडियो थोड़ा पुराना है। जनसत्ता.कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो को लेकर राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नैतिकता पर तंज कसा है। राजद ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, “नैतिकता बाबू @NitishKumar के टिकारी से प्रिय विधायक अभय कुमार सिन्हा अपनी अंतरात्मा की धुन पर थिरकते हुए!”

राजद के इस ट्वीट पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “ये नीतीश बाबू का “विकाश” है जो पागल हो गया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “सत्ता के नशे मैं है लगता है दाँरु भी पिया गई हमारा गोदी भाई ठीक बोला था DNA ख़राब है किधर है #publicdomain” इनके अलावा अन्य कई यूजर्स ने विधायक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। बता दें कि जब से नीतीश कुमार ने बिहार में महागठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाई है, तब से राजद और उसके नेता उनकी नैतिकता को लेकर निशाना साधते रहे हैं।