ताज़ा खबर
 

नीतीश कुमार ने लालू को दी जन्मदिन की बधाई, टि्वटर यूजर ने कहा- तुम्हीं ने दर्द दिया, तुम ही दुआ दो

Lalu Prasad Yadav Birthday: लालू के 71वें जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 71 पाउंड का केक लाया था, जिसे लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव ने मिलकर काटा। दोनों ने एक दूसरे को केक भी खिलाया।

पटना में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 71वें जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने विशाल केक काटा।

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सोमवार (11 जून) को अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देने के लिए राजद नेताओं व समर्थकों का पटना आवास पर तांता लगा हुआ है। लालू यादव की सियासी जिंदगी में कई मौकों पर उनके कॉमरेड इन आर्म्स बिहार के मुख्यमंत्री ने लालू यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है और कहा है कि वे लालू यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की करता हूं। नीतीश ने लिखा, “श्री लालू यादव जी को जन्मदिन पर बधाई। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं।” बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जब लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी तो ट्विटर यूजर अपनी प्रतिक्रियाओं और भावनाओं के साथ उमड़ पड़े।

एक यूजर ने लिखा, “नीतीश बाबू लालू जी को दिया गया यह बधाई संदेश आपकी राजनीतिक महानता की दरियादिली को दर्शाता है बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है।” नरेंद्र दुबे नाम के यूजर ने भावनाएं उड़लते हुए लिखा, “वाह नीतीश बाबू, ‘तुम्हीं ने दर्द दिया, अब तुम्हीं दुआ दोगे’ लालू जी तो अब आपको यूं याद करते हैं- “दोस्त दोस्त न रहा, किस किस को किस्सा सुनाऊं तेरी बेवफाई का, बहरहाल खांटी जमीनी नेता लालू जी को जन्मदिन की शुभकामनायें।” एक यूजर ने कहा, “अच्छा है पहले उनके परिवार को झूठे मुकदमा में फंसवा दो फिर बधाई भेजो।” एक शख्स ने अपनी आशंका जाहिर की, “शुक्रिया चच्चा फिर मारियेगा पलटी क्या।” एक यूजर ने लिखा, “शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कीजिये सुशासन बाबू…कहीं शीघ्र रिहाई की कामना ना कीजियेगा।”

बता दें कि पटना में पूर्व मुख्यमंत्री लालू के जन्मदिन के मौके पर राजद कार्यकर्ताओं में उल्लास और उमंग देखी जा रही है। राजद कार्यकर्ता और अन्य पार्टियों के नेता सुबह से ही लालू के 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर पहुचकर जन्मदिन की बधाई और शुभकामना दे रहे हैं। लालू के 71वें जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 71 पाउंड का केक लाया था, जिसे लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव ने मिलकर काटा। दोनों ने एक दूसरे को केक भी खिलाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App