ताज़ा खबर
 

लालू प्रसाद याव के लिए दही-चूड़ा लेकर रांची जेल पहुंचे समर्थक, लोग बोले- चारा लेकर जाना चाहिए

कुछ लोगों को इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा है कि लालू के समर्थक उनके लिए दही-चूड़ा लेकर जेल पहुंचे। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि सजायाफ्ता कैदी को इस तरह की सुविधाएं क्यों दे रहे हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि लालू यादव जेल में नहीं ससुराल में हैं, सब आवभगत में लगे रहते हैं।
लालू यादव के समर्थक चूड़ा-दही लेकर जेल के अंदर जाने की मांग कर रहे हैं।

रविवार को मकर संक्रांति के मौके पर लालू प्रसाद यादव के समर्थक उनको चूड़ा-दही खिलाने पूरी तैयारी के साथ बिरसा मुंडा जेल पहुंचे। लालू के समर्थकों ने बकायदा चूड़ा-दही की सही तरीके से पैकिंग करवा रखी थी। इन लोगों की तैयारी से ऐसा लग रहा था कि वे लालू को खुद चूड़ा-दही खिलाकर ही दम लेंगे। आपको बता दें कि चर्चित चारा घोटाला मामले में रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं। चारा घोटाले की सुनवाई के दौरान खुद लालू ने जज से कहा था कि अगर वह रिहा हो जाते तो चूड़ा-दही संक्राति पर खाते। इसके जवाब में हाजिरवजवाबी के लिए मशहूर हो चुके जस्टिस सिंह ने कहा था कि वह जेल में ही लालू यादव के लिए चूड़ा-दही का इंतजाम कर देंगे। अब संक्रांति वाले दिन समर्थक अपने नेता के लिए दही-चूड़ा के साथ जेल पहुंच गए।

इस खबर के सोशल मीडिया में आने के बाद लोग लालू प्रसाद यादव की चुटकी लेने लगे। लोग लिखने लगे कि इनके लिए दही-चूड़ा की जगह चारा ले कर जाना चाहिए था, उनको वही पसंद है। कुछ लोगों को इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा है कि लालू के समर्थक उनके लिए दही-चूड़ा लेकर जेल पहुंचे। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि सजायाफ्ता कैदी को इस तरह की सुविधाएं क्यों दे रहे हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि लालू यादव जेल में नहीं ससुराल में हैं, सब आवभगत में लगे रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.