ताज़ा खबर
 

VIDEO: CAA-NRC के विरोध में बोल रहे थे RJD सांसद अशफाक करीम, अचानक खुल गई पैंट

बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम CAA के विरोध में सभा को संबोधित कर रहे थे और अचानक..इसके लिए भी नरेंद्र मोदी जी को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

Author Published on: January 20, 2020 3:28 PM
राजद सांसद अशफाक करीम को मंच से बोलते हुए असहज स्थिति का सामना करना पड़ा।

राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण सोशल मीडिया यूजर्स उनकी चुटकी ले रहे हैं। वीडियो को बीजेपी से जुड़े लोग भी शेयर कर रहे हैं। ऐसे लोग वीडियो शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि क्या इसके लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं। दरअसल हुआ ये कि सांसद अशफाक करीम मंच से नागरिकता संशोधन कानून और एनआरीसी के विरोध में अररिया में भाषण दे रहे थे तभी उनकी पैंट खुल गई।

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि अशफाक करीम लोगों को संबोधित करते हुए एनआरसी और सीएए के विरोध में अपनी बात रख रहे हैं। बोलते हुए अचानक उनकी पैंट सरक जाती है। पैंट सरककर नीचे गिर जाने के बाद भी सांसद महोदय एक हाथ में माईक पकड़ अपनी बात जारी ऱखते हुए दूसरे हाथ से पैंट ऊपर करते हैं। पास में खड़े एक अन्य शख्स भी पैंट को सही करने में अशफाक करीम की मदद करता दिख रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि ये वाकया होने के बाद वहां मौजूद हर कोई गंभीर बना रहा लेकिन हल्कि मुस्कान कुछ लोगों के चेहरे पर जरूर नजर आई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को ये मामला 4-5 दिन पुरान है। जिस कार्यक्रम में ये वाकया हुआ वह ‘हम हैं भारत’ संस्था द्वारा आयोजित था। इस कार्यक्रम में राजद प्रमुख तेजस्वी यादव भी शिरकत करने वाले थे।

इस वायरल वीडियो के जरिए लोग राजग सांसद की चुटकी ले रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम CAA के विरोध में सभा को संबोधित कर रहे थे और अचानक..इसके लिए भी नरेंद्र मोदी जी को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

 

बता दें कि नागरिकता संसोधन कानून को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस कानून को लेकर लोग सड़कों पर हैं। दिल्ली के शाहीनबाग से पटना के सब्जीबाग तक में बड़ी संख्या में लोग दिन रात प्रदर्शन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘शाहीन बाग वालों जरा ध्यान से इस वीडियो को देखो..’, कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का वीडियो पोस्ट कर ट्रोल हुए BJP के संबित पात्रा
2 Pattas Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने लीक कर दी धनुष की पटास, ऑनलाइन ऐसे देख रहे लोग
3 ‘वो मानसिक तौर पर अस्थिर था..मुझपर चिल्लाने लगा’, UBER कैब ड्राइवर की हरकत से सदमे में हैं सोनम कपूर
ये पढ़ा क्या?
X