scorecardresearch

लालू प्रसाद यादव के विधायक नीरज यादव ने पत्रकार को दी मां-बहन की गाल‍ियां, कहा- हीरो बनेगा तो गोली मार देंगे

बरारी (कटिहार) से राजद विधायक नीरज यादव का कहना है कि ये फोन तो उनका है लेकिन आवाज़ किसी और की है।

लालू प्रसाद यादव के विधायक नीरज यादव ने पत्रकार को दी मां-बहन की गाल‍ियां, कहा- हीरो बनेगा तो गोली मार देंगे
राजद विधायक नीरज यादव की ये तस्वीर उनके फेसबुक पेज से ली गई है। नीरज यादव का कहना है कि ये फोन तो उनका है लेकिन आवाज़ किसी और की है।

बिहार में बरारी (कटिहार) से राजद व‍िधायक नीरज यादव का एक ऑड‍ियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है क‍ि इसमें यादव और एक स्‍थानीय पत्रकार की बातचीत है। बातचीत से लगता है क‍ि सेमापुर के प्रभात खबर के रिपोर्टर संजीव उर्फ़ मुन्ना की एक र‍िपोर्ट से व‍िधायक नाराज हैं। इस नाराजगी की खबर जान कर पत्रकार ने व‍िधायक को फोन क‍िया है। पत्रकार बड़ी दयनीय मुद्रा में बातचीत कर रहा है, लेक‍िन व‍िधायक उन पर बरस रहे हैं। नीरज यादव ने र‍िपोर्टर पर तरह-तरह की गाल‍ियों की बौछार कर दी है और गोली मारने तक की धमकी दी है। वह पत्रकार को व‍िरोधी की तरह खबर ल‍िखने पर चुनौती देते सुनाई दे रहे हैं और भाजपा प्रवक्‍ता बनने की सलाह भी दे रहे हैं।

इस ऑड‍ियो में गाल‍ियों की भरमार है।  हालांक‍ि, जब जनसत्‍ता.कॉम ने नीरज यादव से फोन पर बात की तो उन्‍होंने कहा- यह भाजपा की साज‍िश है। ऑड‍ियो में आवाज मेरी नहीं है। मेरे क‍िसी कार्यकर्ता ने फोन र‍िसीव कर बात की होगी। फ‍िर भी अगर इससे क‍िसी की भावना  को ठेस पहुंची हो तो हम माफी मांगते हैैं। यादव ने यह भी कहा क‍ि कथित र‍िपोर्टर का प्रभात खबर अखबार से कोई नाता नहीं रह है। उसने जोड़तोड़ कर मेरे ख‍िलाफ खबर छपवाई थी।

बता दें क‍ि बुधवार (14 जून) को द‍िल्‍ली  में राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी र‍िपब्‍ल‍िक टीवी के र‍िपोर्टर से बदसलूकी की थी और कहा था- दो मुक्‍का दे देंगे तो नाच कर गि‍र जाओगे। लालू प्रसाद की इस हरकत के बाद रिपब्लिक टीवी के चीफ एडिटर अरनब गोस्वामी ने भी फेसबुक लाइव वीडियो बनाकर लालू यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें टुच्चा अपराधी कह दिया

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट