ताज़ा खबर
 

पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल की सैर करवा रहे तेज प्रताप यादव, वायरल हुई तस्वीर

इस तस्वीर में तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल की सैर करवा रहे हैं। इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति के साथ एक साइकिल की अगली सीट पर बैठीं है, और दोनों एक दूसरे को निहार रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रहा है।

पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव (फोटो-instagram/tejpratapyadavrjd)

ऐश्वर्या राय के साथ शादी करने के बाद आरजेडी नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बेहद खुश हैं। उनकी ये खुशियां एक तस्वीर में दिख रही है। इस तस्वीर में तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल की सैर करवा रहे हैं। इस तस्वीर में ऐश्वर्या और तेज प्रताप दोनों एक दूसरे को निहार रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रहा है। तेज प्रताप यादव ने खुद इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है। इस तस्वीर पर लोगों ने खूब प्रतिक्रियाएं दी है और उनकी जोड़ी को बेस्ट कहा है। बता दें कि 12 मई को लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई है। ऐश्वर्या को साइकिल पर घुमाने से पहले तेज प्रताप उन्हें मंदिर पर भी लेकर गये थे। इस दौरान उनकी मां और बिहार की मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौजूद थीं। तीनों ने पटना स्थित एक मंदिर में पूजा की। राबड़ी देवी ने इन्हें खुशी वैवाहिक जीवन की कामना की।

सोशल मीडिया में अब इस जोड़े के हनीमून को लेकर चर्चा है। रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या और तेज प्रताप जल्द ही अब हनीमून पर रवाना होने वाले हैं। ये दोनों हनीमून पर कौन सा लोकेशन जाएंगे इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही है। माना जा रहा है कि तेज प्रताप हनीमून मनाने इंडोनेशिया के बाली द्वीप जा सकते हैं। बाली समंदर के किनारे स्थित एक बेहद सुंदर सा द्वीप है। यहां दुनिया भर के सैलानी घुमने आते हैं। हालांकि इस लोकेशन की पुष्टि अभी लालू यादव के परिवार से नहीं हुई है। लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने भी कहा कि बाली अच्छी जगह है।

tej pratap yadav, tej pratap yadav marriage, tej pratap yadav wedding, tej pratap yadav aishwarya, tej pratap singh yadav, tej pratap singh yadav wedding, tej pratap singh yadav marriage, tej pratap singh yadav aishwarya, tej pratap singh yadav wedding pics, tej pratap singh yadav marriage pics, tej pratap barat, rjd supportes, cp thakur injured, Hindi news, News in Hindi, Jansatta शनिवार (12 मई) को पटना के वेटनरी कॉलेज में तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी हुई। (फोटो-पीटीआई)

बता दें कि तेज प्रताप की शादी में लालू यादव परिवार में जमकर धमाल हुआ था। तेजस्वी और तेज प्रताप दोनों भाई भोजपूरी गानों पर थिरके थे। लालू यादव की बेटियां भी अपने भाई की शादी में डांस करती हुई देखी गईं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App