ताज़ा खबर
 

फनी वीडियो: राजद सुप्रीमो लालू यादव की ये बातें सुन आप रोक नहीं पाएंगे हंसी

वीडियो की शुरुआत लालू के संसद में बोलने से होती है। लालू सदन में कह रहे है कि सबके मन में प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है मायावती जी के मन में इच्छा है, हमारे मन में भी प्राइम मिनिस्टर बनने की इच्छा है और क्यों नहीं होनी चाहिए लेकिन हमको कोई हड़बड़ी नहीं है।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 5:12 PM
राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव। (फाइल फोटो)

आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को उनके मजाकिया भाषण के लिए देश भर में जाना जाता है। उनके भाषण के स्टाइल से लोग इतने प्रभावित होते हैं कि अगर टीवी या किसी कार्यक्रम में लालू कोई भाषण या बयान दे रहे हैं तो आप बिना सुने रह नहीं पाएंगे। लालू की पहचान प्रभावशाली वक्ता की है। वह जब संसद में भी बोलते है तो सदन के सभी सदस्य तालियां बजाते हुए नजर आते हैं। लालू अपने विरोधियों को भी अनोखे अंदाज में जवाब देते हैं। लालू के कॉमेडी भाषणों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें लालू के फनी कमेंट्स दिए गए हैं।

वीडियो की शुरुआत लालू के संसद में बोलने से होती है। लालू सदन में कह रहे है कि सबके मन में प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है मायावती जी के मन में इच्छा है, हमारे मन में भी प्राइम मिनिस्टर बनने की इच्छा है और क्यों नहीं होनी चाहिए लेकिन हमको कोई हड़बड़ी नहीं है। अगले हिस्से में सूट-बूट की सरकार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि एंकर से कहते हैं कि आप बात को हल्के में ले गए। मोदी जी को शौक है खान-पान पोशाक पर हम कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं एक ही बात तो है कि वो टाई नहीं बांधते। हमने उन्हें एनआरआई कहा था, मौका मिला है घूमने दो ना भाई।

आरएसएस और बीजेपी पर हमला बोलते हुए वो कहते हैं कि जब मेरा ऑपरेशन हो रहा था तो मुझे पता चला कि बीजेपी वाला, आरएसएस वाला और नागपुर वाले एड़ी उठाकर देख रहा था कि लालू गया। इस वीडियो को द वायरल फनडे ने यू-ट्यूब पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को 30 दिसंबर को पोस्ट किया गया था और इसे 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो का टाइटल दिया गया है- “इससे अच्छी कॉमेडी तो कपिल शर्मा भी नहीं कर सकता।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X