ताज़ा खबर
 

पत्रकार के सवालों से भड़के लालू यादव, बोले- मैं मीडिया से नहीं, मीडिया मुझसे है, एहसान मानो बेरोजगारी में रोजी-रोटी दे रखी है

पत्रकारों के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। अपने पत्रकारों के साथ लालू के इस व्यावहार के चलते रिपब्लिक टीवी ने भी राजद प्रमुख के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

Author नई दिल्ली। | June 16, 2017 5:50 PM
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव।

रिपल्बिक टीवी के पत्रकार के साथ बदसलूकी के बाद राजेडी सुप्रीमो और बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने मीडिया पर निशाना साधा। लालू ने यह हमला पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने के बाद किया। लालू यादव ने पत्रकारिता को गुंडई में तब्दील होने का आरोप लगाया। आरजेडी अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा- “लालू मीडिया की वजह से नहीं, मीडिया लालू की वजह से है। उन्हे मेरा शुक्रगुज़ार होना चाहिए जो बेरोज़गारी के दौर में उन्हें रोज़ी-रोटी दे रखी है।” इसके अलावा लालू ने एक और ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- “इनके रवैये से ज्यादा भरोसा ख़ुदके लोकतांत्रिक व्यवहार पर है। हमेशा प्रेस की स्वतंत्रता का पक्षधर रहा हूं। पत्रकारिता गुंडई मे तब्दील हो रही है।”

बता दें कि बुधवार (14 जून) को अरनब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर ने लालू यादव से बेनामी संपत्ति और शहाबुद्दीन के साथ रिश्तों पर सवाल पूछने पर भड़क गए थे। यही नहीं लालू ने रिपोर्टर को घुसा मारने की भी बात कही। शहाबुद्दीन से रिश्ते पर लालू यादव ने कहा कि वह हमारी पार्टी में थे। बात होती थी। जब रिपोर्टर ने लालू से पूछा कि अभी भी आपकी बात होती है, इसपर उन्होंने कहा, अभी बात कहां होगी, जेल में है। जेल में फोन कहां से आएगा। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने पत्रकार के साथ बदसलूकी की और उसे धक्का भी दिया।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback

पत्रकारों के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। अपने पत्रकारों के साथ लालू के इस व्यावहार के चलते रिपब्लिक टीवी ने भी राजद प्रमुख के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। रिपब्लिक टीवी ने अपने चैनल के लॉन्च के समय लालू यादव और जेल में बंद आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बीच बातचीत का ऑडियो टीवी चैनल में दिखाया गया था। टीवी चैनल ने दावा किया था कि जेल में बंद शहाबुद्दीन, लालू यादव के संपर्क में है। बता दें कि लालू यादव और उनके परिवार के सदस्यों के ऊपर बेनामी संपत्ति एकत्र करने का आरोप है। बीजेपी नेता और बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू और उनके परिवार के ऊपर लगाते हुए केंद्र सरकार से इस मामले में जांच की मांग की थी।

 

लालू प्रसाद यादव के MLA ने पत्रकार को दी गाल‍ियां

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App