ताज़ा खबर
 

VIDEO: लालू यादव ने प्रवीण तोगड़िया से पूछा- Z सिक्युरिटी छोड़ कर कौन सा जप करने गये थे

रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद लालू यादव ने 17 जनवरी को कहा कि बड़ा सवाल यह है कि तोगड़िया गये कहा थे। लालू ने अपने अंदाज में तंज सकते हुए कहा कि क्या Z सिक्युरिटी छोड़कर वह जप करने गये थे।

प्रवीण तोगड़िया 16 जनवरी को अहमदाबाद में एक पार्क में बेहोशी की हालत में मिले थे, चारा घोटाले में दोषी लालू यादव रांची जेल में बंद हैं।

विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया की रहस्यमय गुमशुदगी पर चारा घोटाले के दोषी लालू यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है। रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद लालू यादव ने 17 जनवरी को कहा कि बड़ा सवाल यह है कि तोगड़िया गये कहा थे। लालू ने अपने अंदाज में तंज सकते हुए कहा कि क्या Z सिक्युरिटी छोड़कर वह जप करने गये थे। पेशी के बाद बाहर आते हुए लालू यादव को पत्रकारों ने घेर लिया। जब उनसे प्रवीण तोगड़िया के मामले प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, ‘प्रवीण तोगड़िया जी को Z सिक्युरिटी है, पेपर में देखा है वो कहीं बेहोश पाये गये, तो Z सिक्युरिटी छोड़कर कहां गये थे वो, कौन काम में गये थे, कौन जप में गये थे, इसका वो खुलासा ही नहीं कर रहे हैं कि वो कहां गये थे, वो एनकाउंटर की बात कर रहे हैं, आप गये कहां थे रात को, ये कौन सा संतलीला करने गये थे, कहां गये थे ये तो बताओ, तो उसकी जांच हो।’ लालू ने पूरे मामले की जांच की मांग की है।

बता दें प्रवीण तोगड़िया सोमवार (15 जनवरी) को अचानक लापता हो गये थे। इसके बाद गुजरात में वीएचपी कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए थे और प्रदर्शन करने लगे। प्रवीण तोगड़िया 16 जनवरी को अहमदाबाद के एक पार्क में बेहोशी की हालत में मिले थे। एक शख्स ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। होश आने के बाद तोगड़िया ने बीमार हालत में ही 16 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कहा था कि उनके एनकाउंटर की साजिश रची गई थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तोगड़िया रोने भी लगे थे।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी और गुजरात पुलिस पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गुजरात पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर जेके भट्ट दिल्ली के पॉलिटिकल बॉस के इशारे पर काम कर रहे हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को मित्र बताते हुए कहा,’ मैं मित्र नरेंद्र मोदी से प्रार्थना करता हूं कि वे क्राइम ब्रांच को कांसपिरेसी ब्रांच बनाकर इसकी प्रतिष्ठा से खिलवाड़ न करें। रात के दो बजे किसी व्यक्ति को उठाने का किसे अधिकार है?’ उन्होंने कहा कि आरएसएस नेता संजय जोशी की तरह उनकी भी फर्जी सीडी बनवाकर उन्हें बदनाम करने की साजिश हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App