ताज़ा खबर
 

लालू यादव ने बेटे तेजस्वी को दी बर्थडे की बधाई, लोगों ने कर दिया ट्रोल

इस मौके पर लालू यादव के आवास पर मध्य रात्रि में केक काटा गया। परिवार के सभी लोगों ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी।

जन्मदिन के मौके पर लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को केक खिलाते बड़े बेटे तेज प्रताप यादव। (फोटो- ट्विटर)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज (गुरुवार, 09 नवंबर) जन्मदिन है। इस मौके पर लालू यादव के आवास पर मध्य रात्रि में केक काटा गया। परिवार के सभी लोगों ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी। मौके पर पिता लालू यादव के अलावा, मां राबड़ी देवी, बड़े भाई तेज प्रताप यादव और बहनें भी मौजूद थीं। लालू यादव ने अपने छोटे बेटे को ट्वीट कर बधाई दी तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर लिया। लालू ने अंग्रेजी में लिखा, “हैप्पी बर्थडे माई ब्वॉय तेजस्वी, कीप फाइटिंग एंड रूटिंग आउट इनइक्विलिटी एंड इनजस्टिस।”

लालू यादव के इस पोस्ट पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा है, “वो सब तो ठीक हैं, बेटी को डॉक्टर बना दिया, बेटे तो दशवी तो पास करा देते या बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ को दिल पर ले लिया और बेटे पर ध्यान ही नहीं दिया ?” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “कोई अच्छे स्कूल में एडमिशन करवा दिजीए लालू जी जहां से ये बुड़बक 9वी पास कर ले, यही जन्मदिन का गिफ्ट होगा आपकी तरफ से इस बुड़बक के लिए।”

एक अन्य यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है, “ऊ सब तो ठीक है ये बताएं आपको हिंदी भी ठीक से नहीं आती अंग्रेज़ी में ई पोस्ट कौन लिखा कौन टाइप किया है। बाकी तेजस्वी यादव को हमारी तरफ से भी जन्म दिन की शुभकामनाएं।कुछ भी हो तेजस्वी @OfficeOfRG से ज्यादा प्रतिभाशाली और प्रभावशाली नेता – वक्ता हैं।”

बता दें कि तेजस्वी 28 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 9 नवंबर 1989 को हुआ था। इन दिनों वह आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे हैं। उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी के जन्मदिन पर पटना के पटनदेवी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की और भाई की लंबी उम्र की कामना की।