ताज़ा खबर
 

अब RJ नावेद ने दिया वीरेंद्र सहवाग और गुरमेहर कौर के नाम संदेश, देखिए वीडियो

रामजस कॉलेज के बाद गुरमेहर कौर को लेकर हुए विवाद पर रेडियो जॉकी (आरजे) नावेद ने वीडियो शेयर किया है।

Author Updated: March 4, 2017 2:32 PM

रामजस कॉलेज के बाद गुरमेहर कौर को लेकर हुए विवाद पर रेडियो जॉकी (आरजे) नावेद ने वीडियो शेयर किया है। इसमें वह गुरमेहर कौर और वीरेंद्र सहवाग दोनों के नाम एक संदेश दे रहे हैं। इस वीडियो को आरजे नावेद के यूट्यूब चैनल से दो मार्च को पोस्ट किया गया था। उसको अबतक 3.5 लाख के करीब लोग देख चुके हैं।

क्या है वीडियो में: वीडियो में नावेद पहले कहते हैं कि वह गुरमेहर कौर और वीरेंद्र सहवाग दोनों से कुछ कहना चाहते हैं. उसके बाद वह कहते हैं कि उनका संदेश देश के ‘राष्ट्रवादियों’ और ‘राष्ट्र विरोधी’ दोनों लोगों के नाम है। फिर वह कहते हैं कि उनका संदेश उन लोगों के भी नाम है जिनको पाकिस्तान चले जाना चाहिए। फिर वह संदेश देते हुए कहते हैं कि लोगों को अपनी बात कहने के लिए कागज को बर्बाद नहीं करना चाहिए। मतलब वह ‘सेव पेपर’ की बात करने लगते हैं।

इसके बाद नावेद कहते हैं, ‘इस सारे बवाल में मुझे सबसे जरूरी यही लगा कि आपको बताया जाए कि कागज को बचाना चाहिए। क्योंकि अगर पेपर बचेगा तो ही पेड़ बचेंगे, पेड़ बचेंगे तो ही इंसान बचेगा और इंसान बचेगा तब ही राष्ट्रवादी और राष्ट्र विरोधी बचेंगे। इसके अलावा आपस में लड़िए मत एक-दूसरे को प्यार कीजिए और आराम से एक-दूसरे को अपनी बात समझाइए।’ इसके बाद वह यह भी कहते हैं कि अपनी बात कहने के लिए उन्होंने कागज को बर्बाद नहीं किया है बल्कि पहले ही इस्तेमाल किए हुए पेपर्स पर ही लिखा है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मेक्‍डॉनल्‍ड्स की फ्रेंच फ्राइज में मिली मरी हुई छिपकली, थाने में शिकायत दर्ज
2 “जब गर्लफ्रेंड करले ब्रेकअप और उसके पास हों आपके पासवर्ड”, इस तस्वीर के लिए ट्विटर यूजर्स ने दिए ये मजेदार कैप्शन
3 मोदी सरकार ने बढ़ाए रसोई गैस के दाम तो वायरल हुई स्‍मृति ईरानी की ये पुरानी फोटो, ट्विटर पर हो रही खिंचाई
जस्‍ट नाउ
X