ताज़ा खबर
 

‘झिंगाट’ की पैरोडी बना बीएमसी पर साधा निशाना, वायरल हो रहा आरजे मलिष्का का नया वीडियो

मलिष्का के इस गाने का नाम है 'मॉनसून सॉन्ग विद मलिष्का'। मराठी भाषा में गाए गए इस गाने के जरिए मलिष्का ने बीएमसी पर तंज कसा है। दरअसल इस मॉनसून में हुई बारिश ने मुंबई को पानी-पानी कर दिया है। न्यूज चैनलों, अखबारों और सोशल मीडिया पर मुंबई में बाढ़ की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं।

आरजे मलिष्का फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

जानी-मानी रेडियो जॉकी मलिष्का एक बार फिर चर्चे में हैं। मलिष्का ने अपने चिर-परिचित अंदाज में एक बार मुंबई महानगरपालिका की कार्यशैली पर सवाल उठाए है। इस बार मलिष्का ने मशहूर मराठी सॉन्ग ‘झिंगाट’ की पैरोडी बनाई है। मलिष्का के इस गाने का नाम है ‘मॉनसून सॉन्ग विद मलिष्का’। मराठी भाषा में गाए गए इस गाने के जरिए मलिष्का ने बीएमसी पर तंज कसा है। दरअसल इस मॉनसून में हुई बारिश ने मुंबई को पानी-पानी कर दिया है। न्यूज चैनलों, अखबारों और सोशल मीडिया पर मुंबई में बाढ़ की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं। सड़कों पर बने गड्ढों की वजह से कई हादसे भी मुंबई में हुए हैं।

बारिश से बेहाल मुंबई में जलभराव को लेकर बीएमसी की कार्यशैली पर भी सवाल उठे हैं। मुंबई की सड़कें इस बारिश में पूरी तरह से डूबी हुई नज़र आई हैं। मलिष्का ने भी अपने गाने के जरिए मुंबई वासियों की इसी समस्या को बताने की कोशिश की है कि कैसे हर साल बारिश की वजह से मुंबई के लोग परेशान होते हैं और सरकार कुछ भी नहीं कर पाती। इस वीडियो में मलिष्का ‘झिंगाट’ की पैरोडी पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। गाने में सड़कों पर बने गड्ढों, असुरक्षित पुलों और खराब ड्रेनेज सिस्टम को लेकर व्यंग्य किया गया है। इस गाने में ‘रेड एफएम’ के दूसरे कई कर्मचारी भी मलिष्का के साथ नजर आ रहे हैं।

आरजे मलिष्का ने इसके पहले भी मुंबई की ट्रैफिक और गंदगी को लेकर एक सॉन्ग के जरिए बीएमसी पर निशाना साधा था। मलिष्का का वीडियो सॉन्ग ‘मुंबई, तुझे बीएमसी पर भरोसा नहीं है क्या’? भी सोशल मीडिया पर काफी हिट हुआ था। आपको बता दें कि मलिष्का के घर में डेंगू के मच्छरों का लार्वा मिलने को लेकर बीएमसी ने पिछले साल उन्हें नोटिस भी जारी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App