ताज़ा खबर
 

युजवेंद्र चहल ने रोहित की फोटो पर किया था कमेंट, रितिका ने दिया मजेदार जवाब

फिलहाल रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ प्राग की सैर कर रहे हैं। रितिका और रोहित सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को अपनी सैर से जुड़ी जानकारी भी बता रहे हैं और तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं। रोहित ने टीम इंडिया के लिए तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 137 रन बनाए थे।

रोहित शर्मा, रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/rohitsharma45/ट्विटर/@yuzi_chahal)

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज हो चुकी है और 25 जुलाई से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाने वाली है। क्रिकेटर रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की दोनों सीरीज में बढ़िया प्रदर्शन किया, लेकिन फिर भी चयनकर्ताओं ने टेस्ट टीम में उन्हें टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाया। फिलहाल रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ प्राग की सैर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले रोहित शर्मा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने सबसे पहले कमेंट किया।

युजवेंद्र के कमेंट पर रोहित की पत्नी रितिका ने मजाकिया अंदाज में ऐसा जवाब दिया, जिसे पढ़कर आपको हंसी जरूर आएगी। दरअसल, युजवेंद्र ने रोहित की फोटो पर कमेंट किया, ‘मिस यू रोहिताााा शर्माााा’, चहल के इस कमेंट पर रितिका ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘युजवेंद्र चहल अब वो मेरे हैं।’ रितिका के इस जवाब को यूजर्स ने काफी पसंद किया। आपको बता दें कि रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

युजवेंद्र चहल ने इस तस्वीर पर किया था कमेंट (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट)

बता दें कि फिलहाल रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ प्राग की सैर कर रहे हैं। रितिका और रोहित सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को अपनी सैर से जुड़ी जानकारी भी बता रहे हैं और तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं। रोहित ने टीम इंडिया के लिए तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 137 रन बनाए थे। उन्होंने तीसरे टी-20 मैच में नाबाद शतक भी जड़ा था। वहीं तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी शर्मा ने 154 रन बनाए थे। उन्होंने पहले मैच में 137 रनों की नाबाद पारी खेली थी। वहीं टीम इंडिया ने जहां टी-20 सीरीज में जीत हासिल की तो वनडे सीरीज में उसे हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा अब पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 25 जुलाई से हो रही है और यह सीरीज 11 सितंबर तक चलेगी।

If music be the food of love, I would say PLAY ONN

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App