ताज़ा खबर
 

VIDEO: बप्‍पा के साथ रितेश देशमुख ने किया डांस, अक्षय ने कहा- थैंक गॉड बप्‍पा हमारे जैसे नहीं

देशभर में गणेश चतुर्थी त्योहार को लेकर विशेष तैयारियां की शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच रितेश देशमुख ने एक वीडियो जारी किया है।
दिल को छू लेने वाले इस सॉन्ग में खुद रितेश ने अपनी आवाज दी है। (Photo: Twitter/Star Pravah)

गणेश चतुर्थी त्योहार में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। इसे लेकर देशभर के कई शहरों में विशेष तैयारियां की शुरू हो चुकी हैं। महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में 11 दिन के इस त्योहार को मनाने लिए एक अलग ही जुनून रहता है। गणेश चतुर्थी से पहले स्टार प्रवाह इंडिया और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने मिलकर एक वीडियो जारी किया है। गणपति पर बनाए गए इस वीडियो का नाम ‘थैंक गॉड बप्पा’ दिया गया है। दिल को छू लेने वाले इस सॉन्ग या कहें तो रैप में खुद रितेश ने अपनी आवाज दी है।

रितेश के इस सॉन्ग में समाज में व्याप्त कई कुरीतियों पर लोगों का ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की गई है। सॉन्ग में कहा गया है कि अच्छा है बप्पा हमारे जैसे नहीं है। वीडियो में कहा गया है, “वह (बप्पा) हमारे पास आते हैं और फंस जाते हैं, फिर भी मुस्कुराते रहते हैं। 1 नहीं 2 नहीं पूरे 11 दिन तक वह घर में रखे रहते हैं, फिर भी बुरा नहीं मानते। थैंक गॉड बप्पा आप हमारे जैसे नहीं हैं। क्या कभी भी बप्पा ने मुराद लेकर आए भक्तों को लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करने को कहा है? उनका आशिर्वाद सबके लिए बराबर है।”

वीडियो को लेकर लोगों के बीच की उत्सुकता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ट्विटर पर बुधवार को #ThankGodBappa ट्रेंड कर रहा था। रितेश की इस वीडियो को अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने ट्विटर पर शेयर किया है। अक्षय कुमार ने लिखा, “थैंक गॉड बप्पा हमारे जैसे नहीं हैं”। नीचे देखें वीडियो-

Read Also: Video: डोनाल्ड ट्रंप पर बाबा सहगल ने गाया रैप सॉन्ग, इंटरनेट पर हो रहा वायरल

https://twitter.com/akshaykumar/status/770886154644226048

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.