ताज़ा खबर
 

‘टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी क्यों रखते हैं दाढ़ी?’ ऋषि कपूर ने तस्वीर ट्वीट कर उठाया सवाल

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में जिस सैमसन का नाम लिया है, वह प्राचीन इजरायली योद्धा है। माना जाता है कि सैमसन की ताकत उसके बालों में थी।

rishi kapoorऋषि कपूर ने ट्वीट कर सभी भारतीय खिलाड़ियों के दाढ़ी में होने पर मजेदार ट्वीट किया।

भारतीय क्रिकेट चयन समिति ने सोमवार को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। अब वर्ल्ड कप में जाने वाली 15 सदस्यीय टीम की तस्वीर शेयर करते हुए मशहूर फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने एक सवाल उठाया है। ऋषि कपूर ने टीम की तस्वीर शेयर करते हुए सवाल उठाया कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी दाढ़ी क्यों रखते हैं? ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “इस तस्वीर को संदर्भ बिंदु के रुप में ना लें, लेकिन हमारे अधिकतर क्रिकेट खिलाड़ी दाढ़ी में क्यों हैं? क्या सभी सैमसन हैं? बेशक ये बिना दाढ़ी के भी स्मार्ट और रौबीले लगते हैं। ये सिर्फ मेरा अवलोकन है।” बता दें कि ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में जिस सैमसन का नाम लिया है, वह प्राचीन इजरायली योद्धा है। माना जाता है कि सैमसन की ताकत उसके बालों में थी। यही वजह है कि ऋषि कपूर ने भी व्यंग्य करते हुए भारतीय खिलाड़ियों की दाढ़ी वाली लुक की तुलना सैमसन से कर डाली। बहरहाल ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। मशहूर फोटोग्राफर अतुल कसबेकर ने भी ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी है। कसबेकर ने लिखा कि यकीनन भारतीय टीम के साथ जिलेट की स्पॉन्सर डील नहीं हो पायी है।

बता दें कि ऋषि कपूर इन दिनों बीमार हैं और न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि ऋषि कपूर अब जल्द ही भारत लौट सकते हैं। ऋषि कपूर ने इससे पहले साल 2017 में भी आईपीएल के दौरान ऐसा ही एक ट्वीट किया था। अपने उस ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा था कि ‘आईपीएल, क्यों अधिकतर क्रिकेटर्स ने विराट कोहली की तरह दाढ़ी बढ़ायी हुई है? उसका टैलेंट उसे वो बनाता है, जो वो है, ना कि उसकी दाढ़ी!’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: कन्हैया का मोदी पर निशाना, भड़के फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आतंकवादी से कम नहीं है तू
2 विंग कमांडर अभिनंदन की नकली फोटो लगा मोदी का प्रचार कर रहे बीजेपी समर्थक
3 सद्भाव: रामनवमी पर आयोजित किया गया था जुलूस, मस्जिद के पास राम भक्तों को मुस्लिम पिला रहे थे जूस!
IPL 2020 LIVE
X