ताज़ा खबर
 

साक्षी मलिक ने ट्विटर पर मांगा वीरेंद्र सहवाग से मिलने का वक्त, मिला फ़नी जवाब

बुधवार को विरेंद्र सहवाग ने ब्रिटिश पत्रकार द्वारा भारत का मजाक बनाए जाने पर करारा जवाब दिया था।

रियो ओलंपिक खेलों में भारत को पहला पदक दिलाने वाली पहलवान साक्षी मलिक

रियो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक ने ट्विटर पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से जब मुलाकात का वक्त मांगा तो उन्हें इसका बहुत चुटीला जवाब मिला। साक्षी ने गुरुवार को ट्वीट किया, “गुड मार्निंग सर, मैं आपसे मिलना चाहती हूं, प्लीज आप आज या कल जो भी समय आपके लिए सुविधाजनक हो मुझे बता दीजिए।” साक्षी के ट्वीट के कुछ ही घंटे बाद उन्हें सहवाग का जवाब मिल गया. सहवाग ने उनके ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, “जरूर, तुम्हें समय बता दूंगा। साझी, उम्मीद है तुम मुझसे कुश्ती नहीं लड़ने लगोगी।”

इससे पहले बुधवार को सहवाग ने एक ब्रिटिश पत्रकार को ओलंपिक में भारत द्वारा केवल दो पदक जीतने का मजाक बनाए जाने पर करारा जवाब दिया था। ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन ने भारत में हो रहे इस जश्न पर तीखा वार करते ट्वीट किया, “1.2 अरब लोगों के देश में 2 गरीब से मेडल। कितना शर्मनाक है ये?” ब्रिटिश पत्रकार का ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसके बाद विरेंद्र सहवाग ने ब्रिटिश पत्रकार पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, “हम हर छोटी छोटी खुशी का जश्न मनाते हैं, लेकिन इंग्लैंड जिसने क्रिकेट का आविष्कार किया था अभी तक विश्व कप नहीं जीत सका है, अभी भी विश्व कप खेलता है। शर्मनाक?”

गुरुवार को सहवाग ने ट्विटर पर जन्माष्टमी की बधाई देते हुए कहा कि उनका इस पर्व से विशेष रिश्ता है क्योंकि उनकी पिता और माता दोनों को नाम कृष्ण के नाम पर है।

Next Stories
1 वायरल हुई पत्‍नी की लाश को कंधे पर ले जाते माझी की तस्‍वीर, सोशल साइट्स पर भड़का गुस्‍सा
2 Viral Tweet: इस ब्रिटिश पत्रकार ने उड़ाया रियो में भारत के प्रदर्शन का मजाक, विरेंद्र सहवाग ने दिया करारा जवाब
3 Happy Janmashtami: पढ़िए भगवान श्रीकृष्ण द्वारा गीता में कही गई कुछ सबसे महत्वपूर्ण बातें
ये पढ़ा क्या?
X