ताज़ा खबर
 

Video: अब आजम खान को ह‍िंंदूवादी नेता की धमकी- यूपी में ही नंगा कर पीटेंगे

लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोड़कर रातों रात अखबारों की सुर्खियां बन गया था अमित जानी।

राष्ट्रवादी मंच का नेता अमित जानी।

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान को बीच सड़क दौड़ा कर पीटने की धमकी मिली है। आजम खान को ये धमकी दी है राष्ट्रवादी मंच नाम की एक हिंदूवादी संस्था के संस्थापक अमित जानी ने। अमित जानी ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर कहा है कि आजम खान तुमको हम यूपी की ही सड़कों पर नंगा कर पीटेंगें। अमित जानी का ये फेसबुक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अभी तक लगभग 4 हजार लोग शेयर कर चुके हैं वहीं डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आमित जानी ने आजम खान को राजपूतों पर दिये गए बयान के लिए धमकाया है। दरअसल मंगलवार को रामपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा था कि जो लोग पद्मावती फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो कल तक अंग्रेजों के बस्ते उठाया करते थे। अंग्रेजों के सम्मान में झुककर 40 सलाम करते थे। आज ये लोग एक नाचने वाली से डर गए हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 8 64 GB Silver
    ₹ 60399 MRP ₹ 64000 -6%
    ₹7000 Cashback
  • Vivo V7+ 64 GB (Gold)
    ₹ 16990 MRP ₹ 22990 -26%
    ₹850 Cashback

आजम खान के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित जानी ने बुधवार को फेसबुक लाइव वीडियो कर कहा कि अगर मैं अभी बीमार ना होता तो आजम खान को सबक सिखा चुका होता। वीडियो में ये शख्स धमकी दे रहा है कि 30 दिसंबर से पहले आजम खान को यूपी की सड़कों पर नंगा कर बेल्ट से नहीं पीटा तो मेरा नाम अमित जानी नहीं। ये शख्स ये भी कह रहा है कि मैं तुम्हें जान से नहीं मारूंगा क्योंकि कोई एक कुत्ते को मारने के लिए अपने ऊपर 302 का मुकदमा नहीं लेगा।

आपको बता दें कि लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोड़कर रातों रात अखबारों की सुर्खियां बन गया था अमित जानी। अमित जानी उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला है। इस शख्स के ऊपर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App