scorecardresearch

वोट किसी को भी दें, प्यार तो केजरीवाल से करते हैं- ऑटो ड्राइवर विवाद पर बोले राघव चड्ढा, यूजर्स बोले- कुछ नया करो

आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा है कि वोट भले ही लोग मोदी जी को देते हो लेकिन लोग अरविंद केजरीवाल से प्यार करते हैं!

वोट किसी को भी दें, प्यार तो केजरीवाल से करते हैं- ऑटो ड्राइवर विवाद पर बोले राघव चड्ढा, यूजर्स बोले- कुछ नया करो
आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा(फोटो सोर्स: PTI/ फाइल)

पिछले दिनों जब अरविंद केजरीवाल गुजरात गए थे तो उन्हें एक ऑटो वाले ने अपने घर पर खाना खाने के लिए आमंत्रित किया था। ऑटो वाले के घर खाना खाने के लिए अरविंद केजरीवाल पुलिसकर्मियों से भी उलझते दिखाई दिए थे। हालांकि अब ऑटो वाले ने खुद को भाजपा समर्थक बताया है और कहा कि वह बीजेपी को ही वोट देते आया है। इससे आप की खूब खिंचाई हुई। आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा इस पर अपना पक्ष रखा है।

राघव चड्ढा ने क्या कहा?

राघव चड्ढा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल जी ऑटो वाले के निमंत्रण पर उनके घर खाना खाने गए थे तो केजरीवाल ने ये नहीं पूछा कि तुम किस पार्टी से हो, किसे वोट देते हो? उसने न्यौता दिया और अरविंद केजरीवाल जो पूरे देश को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं वो चले गए। आज भाजपा वाले हो, कांग्रेस वाले हों, पीएम मोदी और गृह मंत्री के समर्थक हों.. वो वोट किसी भी देते हो लेकिन प्यार अरविंद केजरीवाल जी से करते हैं!

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

राघव चड्ढा के बयान पर @SanjayMishra939 यूजर ने लिखा कि जो भीड़ आप की सभाओं में दिखाई दे रही है वो भी अरविंद केजरीवाल के परिवार के ही लोग हैं, पर वोट भा जा पा को देंगे, ये ख़ुशफहमी मत पालिए। @lks_co यूजर ने लिखा कि सरेआम झूठ बोल रहे हैं? उस ऑटो चालक ने न्यौता नहीं दिया था। उसने खुद स्वीकार किया है कि ऑटो चालक संघ ने दबाव बनाया था।

@iamp_kumawatk यूजर ने लिखा कि सफाई तो उस यूनियन को देनी चाहिए थी जिसका वो ऑटो ड्राइवर सदस्य है। पर आप क्यों दे रहे हैं। @ab_official9 यूजर ने लिखा कि बड़ी बेबाकी से वो भी भाग गया, गुजरात में हारने के लिए तैयार रहो। एक यूजर ने लिखा कि 5 साल मे तो कभी नहीं देखा किसी गरीब के जाते या बुलाते ! हाँ अलबत्ता Z+ सिक्योरिटी और चमकीले SUV में जरूर दिखाई देते हैं।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से इस चुनाव को लड़ने की तैयारी में है। इसी कड़ी में जब अरिवंद केजरीवाल अहमदाबाद के रिक्शा यूनियन के लोगों के साथ बैठक कर रहे थे तो एक युवक ने उन्हें अपने घर खाने पर आमंत्रित किया था। युवक का कहना है कि उसने यूनियन वालों के कहने पर ऐसा किया था। वो तो पहले से ही भाजपा का समर्थक है और जब से वोट दे रहा है, भाजपा को ही दे रहा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 07:43:45 pm
अपडेट