ताज़ा खबर
 

एक्‍ट्रेस का खुलासा- राम रहीम से मिलने होटल में बुलाया गया था, कमरे में वियाग्रा रखी थी

राखी ने कहा कि इस फिल्म का उद्देश्य बाबा के अंधभक्तों की आंखें खोलना है, ताकि आगे से भोली-भाली जनता इन धूर्त बाबाओं के चक्कर में न पड़े।

Author Updated: September 21, 2017 4:07 PM
फिल्म ‘अब इंसाफ होगा’ कि शूटिंग दिल्ली में चल रही है। इसमें राखी सावंत बतौर हनीप्रीत इंसा का किरदार निभा रही हैं। (Photo: Social Media)

साध्वियों से यौन शोषण के मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर एक और बात सामने आई है। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों दिल्ली में हनीप्रीत इंसां पर बन रही बायोपिक की शूटिंग कर रही है। फिल्म में वो हनीप्रीत का किरदार निभाती नजर आएंगी। शूटिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राखी ने राम रहीम के बारे में कुछ खुलासा किया। ‘द क्विंट’ को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा कि वो राम रहीम के बारे में बहुत कुछ जानती है। यही वजह है कि वो बायोपिक में काम कर रही हैं। उन्हें लगता है कि वो राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का रोल अच्छे से निभा पाएंगी।

राखी ने कहा कि फिल्म में बहुत सी बातों को दर्शाया जाएगा, जो केवल उन्हें ही पता है। हालांकि, हनीप्रीत दिनदिनों फरार चल रही हैं। लेकिन उन दोनों के बीच जो कुछ चल रहा था उसका पर्दाफाश करना जरूरी है। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि यह सब जल्दबाजी में हो रहा है, लेकिन मामला ताजा है तो ऐसे में लोगों पर गहरा प्रभाव पड़ेगा और दुनिया के सामने उनके काले साम्राज्य की हकीकत आएगी।”

राखी ने कहा कि इस फिल्म का उद्देश्य बाबा के अंधभक्तों की आंखें खोलना है, ताकि आगे से भोली-भाली जनता इन धूर्त बाबाओं के चक्कर में न पड़े। उन्होंने कहा, जब मेरे भाई को बायोपिक का आइडिया आया तो मैं तुरंत तैयार हो गई। मेरा भाई राकेश सावंत फिल्म डायरेक्ट कर रहा है। हमने इस फिल्म का नाम ‘अब इंसाफ होगा’ रखा है। इसके लिए हमने एक आइटम सॉन्ग भी शूट किया है।

राखी ने इंटरव्यू में आगे कहा, ”मैं उनकी हकीकत को सालों से जानती हूं। मैं हनीप्रीत और राम रहीम के बीच चल रहे अफेयर को बेनका़ब करने के लिए सबसे परफेक्ट हूं। शुरू में उन्होंने मुझे अपने बीच पिता और बेटी का रिश्ता बताया। लेकिन जब मैं बाबा के रहस्मयी गुफा में गई तो हैरान रह गई। वहां की आलीशान व्यवस्था देखकर मेरी आंखें खुली की खुली रह गई। वहां जाकर मुझे पता चला कि यह वही जगह है जहां बाबा उन सभी गरीब निर्दोष बच्चियों के साथ कुकर्म करता है। बाबा की सच्चाई जानकर मुझे काफी धक्का लगा। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना है।”

अभिनेत्री ने कहा, ”मुझे एक बार मैरियट में सेक्रेटरी सीपी अरोड़ा ने राम रहीम से मिलने के लिए बुलाया। जब मैं वहां गई तो मैनें बाबा के कमरे में वियाग्रा देखा। मैनें सोचा वियाग्रा एक बाबा के कमरे में क्या कर रहा है। मेरा तो दिमाग ही काम नहीं कर रहा था। मैंने उसी दिन तय कर लिया था कि मैं उसका एक दिन पर्दाफाश करूंगी, और मैं ये कर रही हूं।”

राखी ने फिल्म के कुछ अंश को बताते हुए कहा कि फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। शुरूआत में राम रहीम को जेल में दिखाया जाएगा। वो जेल में चक्की पिसते हुए दिखेंगे। उसमें वो रोते हुए अपने अतीत को याद करेंगे। इसी सब में पूरी कहानी दर्शाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 त्रिपुरा में पत्रकार की हत्‍या: भड़के एंकर का सवाल- आउटरेज इंडस्ट्री में सन्नाटा है, प्रेस क्‍लब नहीं जाएंगे?
2 हार्दिक पंड्या और मॉडल शिबानी दांडेकर के बीच हुई चैट वायरल, पढ़ें दोनों की बातचीत
3 ‘यकीन नहीं होता कि मैं प्रियंका चोपड़ा से मिली’ मलाला के ट्वीट पर एक्‍ट्रेस ने दिया ये जवाब