ताज़ा खबर
 

‘लव जिहाद के समर्थक, तुम्हारा कचूमर बनाने के लिए BJP प्रवक्ता को बुलाना पड़ेगा’, मुस्लिम पैनलिस्ट पर चीखने लगे अर्णब गोस्वामी

Republic TV के हेड Arnab Goswami ने कहा कि लव जिहाद पर केंद्र सरकार को कानून बनाना चाहिए। कानून का विरोध तो होगा लेकिन विरोध तो तीन तलाक के खिलाफ कानून का भी हुआ था। अर्णब ने कहा कि ये कट्टरपंथी बार-बार एक ही धर्म की लड़कियों को अपना शिकार बना रहे हैं और वो है हिंदू।

Author Updated: November 3, 2020 8:19 AM
R BHarat debate Show, Arnab Goswami video, R BHaratArnab Goswami, Republic Bharat: रेवाड़ी में लापता नाबालिग लड़की की मां (फोटो-ANI)

लव जिहाद को लेकर एक बार फिर से बहस तेज हो गई है। हरियाणा के वल्लभगढ़ में पिछले दिनों निकिता मर्डर केस के बाद से ही लोग सोशल मीडिया में एक खास धर्म के खिलाफ लव जिहाद करने का आरोप लगाते हुए आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। इस मामले पर राजनीति भी हो रही है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तो ये तक कह दिया है कि लव जिहाद करने वाले नहीं सुधरे तो राम नाम सत्य की यात्रा पर निकलने के लिए तैय़ार हो जाएं।

वल्लभगढ़ की घटना के बाद हरियाणा से ही एक और मामला ऐसा आया है जिसे कुछ मीडिया और सोशल मीडिया यूजर्स लव जिहाद बता रहे हैं। मामला रेवाड़ी का है। यहां एक नाबालिग लड़की पिछले 11 अक्टूबर से लापता है। लड़की के परिवार का आरोप है कि एक मुस्लिम लड़का उसे फंसाकर अपने साथ ले गया है। जिस लड़के पर आरोप है वह परिवार का जाननेवाला है और जेसीबी ड्राइवर है। फिलहाल पुलिस ने केस रजिस्टर करके जांच शुरू कर दी है।

वल्लभगढ़ और रेवाड़ी की घटनाओं को लव जिहाद बताते हुए हिंदी न्यूज चैनल रिपब्लिक भारत पर एक डिबेट शो रखा गया। इस लाइव डिबेट की एंकरिंग कर रहे थे चैनल के संपादक अर्णब गोस्वामी। अर्णब डिबेट में काफी उत्तेजित दिखे और कई बार तो चीखने भी लगे।

अर्णब गोस्वामी ने कहा कि लव जिहाद पर केंद्र सरकार को कानून बनाना चाहिए। कानून का विरोध तो होगा लेकिन विरोध तो तीन तलाक के खिलाफ कानून का भी हुआ था। अर्णब ने कहा कि ये कट्टरपंथी बार-बार एक ही धर्म की लड़कियों को अपना शिकार बना रहे हैं और वो है हिंदू।

अर्णब गोस्वामी के इस डिबेट शो में तमाम पैनलिस्ट के साथ ही मुस्लिम स्कॉलर अतीकुर्रहमान औऱ बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला भी मौजूद थे। अतीकुर्रहमान ने कहा कि लव जिहाद जैसी कोई चीज नहीं होती। जब दो लोग अपनी मर्जी से कोई भी फैसला लें तो उमें कोई तीसरा क्यों दखल देगा।

मुस्लिम स्कॉलर की ये बातें सुन अर्णब गोस्वामी उत्तेजित हो गए और चिल्लाते हुए बोलने लगे- चुप..चुप हो जाओ, अरे शर्म कर लो लव जिहाद के समर्थक। अब अगर तुम चुप नहीं हुए तो तुम्हा कचूमर बनाने के लिए मुझे प्रेम शुक्ला को बुलाना पड़ेगा। प्रेम शुक्ला ने इसके बाद कहा कि जल्द ही लव जिहाद के खिलाफ कानून बनेगा और ऐसे लोगों को ढूंढ़-ढूंढ़ कर कुचला जाएगा। देखें वीडियो:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘चिराग’ जलाकर नीतीश के लिए गड्ढा खोद रहे हैं नड्डा, बिहार चुनाव में कन्हैया कुमार का एनडीए पर तंज
2 ‘हिंदू-मुसलमान की राजनीति ने युवाओं की हालत खराब कर दी है..’, रोजगार के मुद्दे पर रवीश कुमार का पोस्ट वायरल
3 आखिर क्यों कुमार विश्वास बोले- अब गाय पालना रिस्की हो गया है? जानिये
यह पढ़ा क्या?
X