ताज़ा खबर
 

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए Arnab Goswami, लोग बोले- 18 नवंबर तक ध्वनि प्रदूषण पर रोक

Republic TV के संपादक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का आरोप है कि अर्नब को हिरासत में लेने जब पुलिस दल उनके घर पहुंचा तो अर्नब ने कथित तौर पर महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की।

Author November 5, 2020 8:11 AM
Arnab Goswami latest news, Arnab Goswami ArrestedRepublic TV के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को अलीबाग कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। (फोटो- पीटीआई)

Republic TV के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को अलीबाग कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मुंबई पुलिस ने कोर्ट से अर्नब की रिमांड मांगी थी जिसे खारिज करते हुए यह फैसला सुनाया गया। अब 18 नवंबर तक अर्नब न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे। खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले मेंअर्नब गोस्वामी को बुधवार सुबह उनके घर से पुलिस ने हिरासत में लिया था।

अर्नब गोस्वामी को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद सोशल मीडिया दो धड़ों में बंटा दिखाई दिया। जहां तमाम केंद्रीय मंत्रियों द्वारा इस मामले को महाराष्ट्र सरकार का फासीवाद बताते हुए पत्रकारिता पर हमला बताय़ा गया वहीं बहुत से लोगों ने इस घटना की तुलना इंदिरा गांधी के आपातकाल से की। हालांकि ऐसे लोगों की संख्या भी बहुत ज्यादा रही जो अर्नब पर कार्रवाई को किसी भी तरह से पत्रकारिता या फिर आभिव्यक्ति की आजादी के खिलाफ नहीं बता रहे।

अर्नब को हिरासत में लिए जाने के बाद तमाम यूजर्स ने ये लिखा कि अर्नब को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर आपराधिक मुकदमे के तहत पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसका पत्रकारिता से कोई संबंध नहीं है। वहीं 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने को लेकर भी तमाम यूजर्स अर्नब गोस्वामी की चुटकी ले रहे हैं।

अर्नब गोस्वामी की न्यायिक हिरासत पर मजे लेते हुए सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहे हैं कि अब 14 दिनों के लिए ध्वनि प्रदूषण पर रोक लग गई है। कुछ ने लिखा कि दीवाली पर अर्नब का दीवाला निकल गया। कई यूजर्स ऐसे भी रहे जिन्होंने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से अर्नब के केस की तुलना करते हुए लिखा कि शायद उन्हीं की बद्दुआ लग गई।

बता दें कि अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का आरोप है कि अर्नब को हिरासत में लेने जब पुलिस दल उनके घर पहुंचा तो अर्नब ने कथित तौर पर महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की।

 

इस मामले में गोस्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 353,504 और 34 के तहत  एनएम जोशी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 घर में सोफे पर बैठे अर्णब गोस्वामी को जबरन ‘टांग’ ले गए पुलिसवाले, रिपब्लिक टीवी हेड का वीडियो वायरल
2 ‘लव जिहाद के समर्थक, तुम्हारा कचूमर बनाने के लिए BJP प्रवक्ता को बुलाना पड़ेगा’, मुस्लिम पैनलिस्ट पर चीखने लगे अर्णब गोस्वामी
3 ‘चिराग’ जलाकर नीतीश के लिए गड्ढा खोद रहे हैं नड्डा, बिहार चुनाव में कन्हैया कुमार का एनडीए पर तंज
यह पढ़ा क्या?
X