गौरी लंकेश हत्याकांड में रिपब्लिक टीवी पर भड़की वहीं की पत्रकार, अरनब गोस्वामी पर निकाली भड़ास - Republic TV Employee Slams Arnab Goswami over Gauri Lankesh Murder Case - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गौरी लंकेश हत्याकांड में रिपब्लिक टीवी पर भड़की वहीं की पत्रकार, अरनब गोस्वामी पर निकाली भड़ास

रिपब्लिक टीवी की इस महिला पत्रकार ने कहा है कि मुझे इस दुष्ट संगठन के साथ काम करने पर खेद है।

अरनब गोस्वामी पर राजदीप सरदेसाई ने गुजरात दंगों की कवरेज को लेकर भी झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

बेंगलुरु की वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की कवरेज को लेकर अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के साथ काम कर चुकी एक महिला पत्रकार ने अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल पर हमला बोला है। इस महिला पत्रकार ने फेसबुक पोस्ट लिख कर चैनल के लिए अपनी घृणा जाहिर की है। इस पत्रकार का ये फेसबुक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। रिपब्लिक के साथ काम कर चुकीं पत्रकार सुमन नंदी ने फेसबुक पर लिखा है कि मुझे हमेशा उन संस्थानों पर गर्व महसूस हुआ है जिनके साथ मैंने काम किया है। लेकिन आज मैं शर्मिंदा हूं, एक ‘स्वतंत्र’ समाचार संगठन अब एक दुष्ट सरकार के लिए बल्लेबाजी कर रहा है और ऐसा खुले तौर पर हो रहा है। सुमन ने ये भी लिखा कि BJP-RSS कार्यकर्ताओं से मौत की धमकी मिलने के बाद एक पत्रकार को मार दिया गया और हत्यारों से पूछने के बजाय आप विपक्षी सवाल करते हैं? अखंडता कहां है? हम कहां जा रहे हैं? कुछ पत्रकार भी नरसंहार का जश्न मना रहे हैं। मुझे इस दुष्ट संगठन के साथ अपने सहयोग से खेद है।

सुमन नंदी ने रिपब्लिक टीवी पर अपने हमले को पुख्ता करने के लिए रिपब्लिक टीवी के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी एक सर्वे का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

इस मामले में एक और वीडियो सामने आया था जिसमें पूर्व जेएनयू छात्र नेता शहला राशिद अपने भाषण को बीच में रोकते हुए रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर को कह रही है कि आप यहां से चले जाइए, हम यहां पर रिपब्लिक टीवी को नहीं देखना चाहते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App