ताज़ा खबर
 

अरनब ने ‘पहले दिन पहले शो’ में खोली लालू यादव की पोल, यूजर्स बोले- लालू तो अब गयो

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। मोदी ने कहा कि खुलासे से साफ हो गया है कि बिहार की सरकार लालू प्रसाद यादव और माफिया शहाबुद्दीन चला रहे हैं।
रिपब्लिक टीवी हेड अरनब गोस्वामी। (Photo Source: Screengrab)

भारतीय मीडिया के जाने-माने और टाइम्स नाऊ (Times Now) के पूर्व एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी का टीवी चैनल रिपब्लिक टीवी शनिवार (6 मार्च) को लॉन्च हो गया। अरनब गोस्वामी ने पहले दिन पहले शो में देश के जाने-माने राजनेता और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर खुलासा किया। अरनब ने अपने शो में लालू यादव और माफिया डॉन मोहम्मद शहाबुद्दीन (आरजेडी के पूर्व सांसद) के बीच रिश्तों का खुलासा किया। रिपब्लिक द्वारा जारी किए गए टेप्स में खुलासा किया गया है कि लालू प्रसाद यादव फोन पर शहाबुद्दीन के साथ बात कर रहे हैं, जिसमें दोनों के बीच अप्रैल 2016 में हुए दंगों को लेकर चर्चा हुई। इस बात का खुलासा होने पर बिहार के सुशासन और राज्य मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किए जा रहे हैं। इसके साथ ही उनसे पूछा जा रहा है कि क्या वह यह सब सामने आने के बाद आरजेडी से गठबंधन खत्म करेंगे।

रिपब्लिक लॉन्च होने के साथ ही सोशल मीडिया ट्रेंडिंग में शामिल हो गया है। ट्विटर पर #May6WithArnab, #Republic, Lalu और Nitish Kumar टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हैं। इसे लेकर लोगों की ओर से प्रतिक्रिया भी आ रही है। जहां चैनल की लॉन्चिंग पर #May6WithArnab और #Republic हैशटैग से लोग चैनल के लिए अरनब को बधाई दे रहे हैं, वहीं लालू-शहाबुद्दीन को लेकर किए गए खुलासे पर लोग उनकी (अरनब) तारीफ और आरजेडी सुप्रीमो पर निशाना साध रहे हैं।

लालू और शहाबुद्दीन का टेप सामने आने के बाद बिहार का पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। मोदी ने कहा कि खुलासे से साफ हो गया है कि बिहार की सरकार लालू प्रसाद यादव और माफिया शहाबुद्दीन चला रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Manish Kumar Shah
    May 6, 2017 at 3:33 pm
    Laloo is so shameless that everything he can defend by saying it's a conspiracy of bjp or RSS the communal forces.
    (0)(0)
    Reply