ताज़ा खबर
 

इस PHOTO की वजह से चर्चा में कांग्रेसी नेता रेणुका चौधरी, जमकर कोस रहा सोशल मीडिया

दावा किया गया कि यह लड़की बच्‍चे की आया है और रेणुका ने उसे खाना खिलाने के बजाए खड़ा रखना मुनासिब समझा।

renuka chowdhury, Indian National Congress, twitter, social media, india slavery, modern slavery, child labour, women empowermenरेणुका चौधरी केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री रह चुकी हैं।

सीनियर कांग्रेसी नेता रेणुका चौधरी एक फोटो की वजह से सोशल मीडिया के निशाने पर आ गईं। 31 मई को अपलोड की गई इस तस्‍वीर में रेणुका और कुछ लोग टेबल पर बैठकर खाना खाते नजर आते हैं। तस्‍वीर में एक बच्‍चा और उसके बगल में सादे कपड़ों में एक लड़की नजर आती है। दावा किया गया कि यह लड़की बच्‍चे की आया है और रेणुका ने उसे खाना खिलाने के बजाए खड़ा रखना मुनासिब समझा। देखते ही देखते यह तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई और लोगों ने रेणुका पर जमकर निशाना साधा।

रेणुका यूपीए सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री रह चुकी हैं। इस वजह से भी सोशल मीडिया ने उन पर जमकर भड़ास निकाली। टि्वटर यूजर्स का कहना था कि रेणुका बालश्रम और गुलामी प्रथा को बढ़ावा दे रही हैं। हालांकि, यह पता नहीं चल सका कि वो लड़की कौन है, जो तस्‍वीर में खड़ी नजर आती है? उसे खाना खिलाया गया या नहीं, यह भी अभी पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है।

टि्वटर यूजर्स की प्रतिक्रिया

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories